Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो किसानों ने दी जान : एक जंगल में तो दूसरा घर में ही फंदे पर झूलता मिला

बलौदाबाजार जिले के भाटापार में दो अलग-अलग ग्राम पंचायत के किसानों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। दोनों के खुदकुशी का कारण अज्ञात हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

दो किसानों ने दी जान : एक जंगल में तो दूसरा घर में ही फंदे पर झूलता मिला
X

भाटापारा। बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में दो अलग-अलग ग्राम पंचायत के किसानों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। दोनों के खुदकुशी का कारण अज्ञात हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार भाटापारा के ग्राम दतरेंगी के किसान रमेश वर्मा (52) ने अपने घर के म्यार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। खुदकुशी का कारण अज्ञात हैं। रमेश वर्मा खेती के साथ राजमिस्त्री का काम करता था। वही ग्राम सोनवर्षा के किसान राजू कोसले खेती किसानी के साथ इटभट्टा का कार्य करता था। राजू ने ग्राम सोनवर्षा के जंगल में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक दीपक झा को दी गई। इस पर उन्होंने बताया कि राजू कोसले स्व सहायता समूह से पांच हजार रुपए का कर्ज लिया था। इसके कारण आए दिन पत्नी से लड़ाई होती थी, लेकिन पूर्ण कारण इसे नहीं मान सकते, जांच की जा रही हैं।

और पढ़ें
Next Story