Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार : एक ने दिया शादी का झांसा, दूसरे ने सोशल मीडिया में दोस्त बनाकर किया शोषण...

किशोरी से बारह दिनों तक दुष्कर्म करने वाल आरोपी को पुलिस ने बनारस से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छात्रा को बहला फुसला कर बिलासपुर से बनारस लेकर गया था। फिर वहां बंधक बना कर दुष्कर्म किया। क्या है पूरा मामला पढ़िये-

दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार : एक ने दिया शादी का झांसा, दूसरे ने सोशल मीडिया में दोस्त बनाकर किया शोषण...
X

बिलासपुर। किशोरी से बारह दिनों तक दुष्कर्म करने वाल आरोपी को पुलिस ने बनारस से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छात्रा को बहला फुसला कर बिलासपुर से बनारस लेकर गया था। फिर वहां बंधक बना कर दुष्कर्म किया। आरोपी युवक का नाम राहुल सोनकर बताया जा रहा है। युवक ने पहले किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने पतासजी कर तोरवा पुलिस टीम ने युवक को बनारस से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट औऱ अपहरण का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं बिलासपुर से दुष्कर्म करने का दूसरा मामला समाने आया है। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी तुलेश चंद्राकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को दुर्ग पाटन क्षेत्र से गिरफ्तार किया। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक ने स्नेपचैट के जरिए 16 वर्षीय नाबालिग से दोस्ती की फिर अपने प्यार में फसाया। धीरे- धीरे दोनों में बातचीत बढ़ गई। और फिर आरोपी ने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत बीते 2 मार्च को थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story