Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TV Show : रीयल लाइफ में भी बप्पा की भक्त हैं हीना परमार

वे कहती हैं- मैं बप्पा के सभी भक्तों से निवेदन करना चाहूंगी कि वो इस ट्रैक को देखना बिल्कुल ना भूलें। पढ़िए पूरी खबर-

TV Show : रीयल लाइफ में भी बप्पा की भक्त हैं हीना परमार
X

रायपुर। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुचर्चित शो गणेश विघ्नहर्ता गणेश ने गणेश, शिव और पार्वती के विभिन्न अवतारों के साथ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को कई सरप्राइज़ दिए हैं। इस शो ने पौराणिक कथाओं के विविध चित्रण के जरिए दर्शकों को बांधे रखने में सफलता हासिल की है। इस समय इस शो में वल्ली और देवसेना से कार्तिकेय का विवाह दिखाया जाएगा, जिसमें गणेश जी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

एक्ट्रेस हीना परमार ने अपने करियर में अब तक अनेक किरदार निभाकर अपना एक खास मुकाम बनाया है। अब यह टैलेंटेड एक्ट्रेस विघ्नहर्ता गणेश में तुलसी का रोल निभाती नजर आएंगी। आने वाले ट्रैक में दर्शकों को तुलसी की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें वो यह भी जानेंगे कि गणेश पूजा में तुलसी का उपयोग क्यों नहीं किया जाता है, और कैसे तुलसी हर मर्ज की अचूक दवा बन गई।

इस शो में तुलसी का रोल निभाने को लेकर उत्साहित हीना ने कहा, "मैं विघ्नहर्ता गणेश का हिस्सा बनकर वाकई बहुत उत्साहित हूं। मैंने अपने किरदार का बारीकी से अध्ययन किया ताकि दर्शक इससे अच्छी तरह से जुड़ सकें। मैं रियल लाइफ में भी बप्पा की भक्त हूं और इस शो में रोल पाना, मेरे लिए एक आशीर्वाद की तरह है। गणेश जी की पूजा में तुलसी का इस्तेमाल क्यों नहीं किया जाता, इसकी कथा भी बड़ी रोचक है। मैं बप्पा के सभी भक्तों से निवेदन करना चाहूंगी कि वो इस ट्रैक को देखना बिल्कुल ना भूलें।"

Next Story
Top