Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजधानी में ट्रक ने अधेड़ को कुचला, लगातार सड़क हादसों की वजह से स्थानीय लोगों में आक्रोश

घटनास्थल पर विधायक सत्यनारायण शर्मा भी पहुंचे और हादसों पर लगाम लगाने के लिए सुझाये बिंदु। पढ़िए पूरी खबर-

राजधानी में ट्रक ने अधेड़ को कुचला, लगातार सड़क हादसों की वजह से स्थानीय लोगों में आक्रोश
X

रायपुर। राजधानी में आज सुबह एक ट्रक ने फैक्ट्री में काम करने वाले को कुचल दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। घटनास्थल पर विधायक सत्यनारायण शर्मा भी पहुंचे और हादसों पर लगाम लगाने के लिए कुछ बिंदु सुझाये हैं।

यह घटना कबीर नगर के पास रिंग रोड पर हुई, जहां सुबह ट्रक की टक्कर से फैक्ट्री में काम करने वाले की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान टाटीबंध निवासी 50 वर्षीय मदन यादव पिता स्व. राजमहल यादव के रूप में की गई है।

बता दें कि 10 दिन पहले भी घटना स्थल पर सड़क दुर्घटना हुई थी। लगातार हो रहे सड़क हादसों पर कबीर नगर के रहवासियों आक्रोश जताया। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस के साथ पीडब्लूडी के अधिकारी भी पहुंचे। वहीं मौके पहुंचे विधायक सत्यनारायण शर्मा ने डिवाइडर बनाए जाने के साथ दुर्घटना को रोकने आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

इस मामले में आजाद चौक सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि- ' क्रॉसिंग होने के कारण अक्सर हादसा होने की आशंका बनी रहती है। पिछले हफ्ते भी एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद कबीर नगर थाने ने ब्रेकर बढ़ाए जाने के साथ चेतावनी के साइन बोर्ड और ट्रकों की गति सीमा का एक बोर्ड लगाने के लिए कहा है।'

Next Story