Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रशिक्षित डीएड-बीएड संगठन ने की शिक्षक भर्ती की मांग, लॉकडाउन के चलते 8 महीने से रुकी है पदस्थापना

प्रदेश में 1 लाख 80 हजार शिक्षा कर्मियों के संविलियन के बाद प्रशिक्षित डीएड बीएड संगठन को उनकी पदस्थापना की आस है. लॉक डाउन के कारण 8 महीनों से रुकी हुई पदस्थापना के लिए प्रशिक्षित डीएड बीएड संगठन ने भी जल्द से जल्द उनके पदस्थापना की मांग की है. संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि लंबे समय से उनकी पदस्थापना रुकी हुई है. संगठन के लोगों की प्रदेश में 14 हजार 500 की संख्या है.

बीएड के साथ ये कोर्स कर बन सकते हैं अध्यापक
X
टीचर (प्रतीकात्मक फोटो)

रायपुर. प्रदेश में 1 लाख 80 हजार शिक्षा कर्मियों के संविलियन के बाद प्रशिक्षित डीएड बीएड संगठन को उनकी पदस्थापना की आस है. लॉक डाउन के कारण 8 महीनों से रुकी हुई पदस्थापना के लिए प्रशिक्षित डीएड बीएड संगठन ने भी जल्द से जल्द उनके पदस्थापना की मांग की है. संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि लंबे समय से उनकी पदस्थापना रुकी हुई है. संगठन के लोगों की प्रदेश में 14 हजार 500 की संख्या है.

जिनकी परीक्षा से लेकर दस्तावेज सत्यापन भी हो चुका है. उसके बाद भी उनकी पदस्थापना पर अभी तक कोई निर्णय नही लियाया गया है. संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट शिक्षक भर्ती में विलंब से उनके रोजगार की व्यवस्था पर लगी रोक को जल्द समाप्त कर उन्हें पदस्थापित किया जाए.

Next Story