Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टूलकिट विवाद मामला : आज हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

टूलकिट मामले पर आज बिलासपुर हाइकोर्ट में जस्टिस नरेंद्र कुमार व्यास की कोर्ट में सुनवाई होगी। मामले में भाजपा नेता संबित पात्रा और डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस द्वारा दर्ज की गई FIR को चुनौती दी है। पढ़िए पूरी खबर-

टूलकिट विवाद मामला : आज हाईकोर्ट में होगी सुनवाई
X

बिलासपुर। बहुचर्चित टूलकिट मामले पर आज बिलासपुर हाइकोर्ट में सुनवाई होगी। मामले की सुनवाई जस्टिस नरेंद्र कुमार व्यास की कोर्ट में होगी। टुलकिट मामले में भाजपा नेता संबित पात्रा और डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस द्वारा दर्ज की गई FIR को चुनौती दी है।

दरअसल, एनएसयूआई (NSUI) नेता प्रकाश शर्मा ने पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज करवाया है। एनएसयूआई (NSUI) ने आरोप लगाया है कि टूलकिट के नाम पर दोनों नेताओं ने कांग्रेस के बड़े नेताओं को बदनाम करने की कोशिश की है। इसमें कांग्रेस के फर्जी लेटर हेड का इस्तेमाल किया गया है।

अब भाजपा के दोनों नेताओं ने रायपुर सिविल लाइन थाने में दर्ज FIR को चुनौती दे दी है। उन्होंने वकील के जरिए HC कोर्ट में FIR को शून्य कराने की याचिका दाखिल की है। इसी संबंध में आज बिलासपुर हाइकोर्ट में सुनवाई होनी है।

Next Story