Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोर आजमाइश : घर छोड़कर जा रही थी बहू, सास ने रोका तो ईंट से मारा, हाथ काट कर भाग निकली

ये मामला है सास और बहू का जी हा सास अपनी बहू के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची है....सास का आरोप है कि उसकी बहू ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। जिसके बाद पुलिस ने बहू के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जोर आजमाइश : घर छोड़कर जा रही थी बहू, सास ने रोका तो ईंट से मारा, हाथ काट कर भाग निकली
X

रायपुर। राजधानी रायपुर से सटे उरला से मारपीट की खबर सामने आई है। आप सोच रहे होगे की ये कोई भाई-भाई की लड़ाई य फिर किसी दो बदमाशों की मारपीट की खबर होगी लेकिन ये मामला है सास और बहू का जी हा सास अपनी बहू के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची है....सास का आरोप है कि उसकी बहू ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। जिसके बाद पुलिस ने बहू के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लीलावती देवी ने थाने में शिकायत की है कि वो अपने बेटे और बहू के साथ नया तालाब के पास उरला में रहती है। लेकिन आए दिन उसकी बहू किसी न किसी बात को लेकर झगड़ती रहती है और अलग रहने की धमकियां देती है। कई बार झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि आस-पास रहने वाले लोगों ने दखल देकर मामला शांत करवाते हैं। लीलावती ने बताया कि उसकी बहू लक्ष्मी अपना सारा सामान बोरी में डाल रही थी। जब उसने पूछा कि, बहू ये क्या कर रही हो तो लक्ष्मी ने कहा- मैं अब तुम लोगों के साथ नहीं रहूंगी मैं जा रही हूं। लीलवती ने उसे बोरी में सामान रखने से रोका। लक्ष्मी ने आवेश में आकर सास को गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद वो बाहर चली गई सास ने रोका तो बहू ने उसके सिर पर ईंट दे मारा। लीलावती का बेटा सुमीत भी वहीं वो भी बीच-बचाव करने लगा लेकिन बहु ने सास के बाये हाथ की कोहनी के पास दांत से काट दिया और भाग गई।

और पढ़ें
Next Story