Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वेतन विसंगति दूर करने हजारों सहायक शिक्षक पहुंचे राजधानी, आज करेंगे जेल भरो आंदोलन

बूढ़ातालाब धरनास्थल पर सुबह से उमड़ेगी भीड़। दोपहर बाद जेल भरो आंदोलन, गहमागहमी के आसार। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के आव्हान पर वेतन विसंगति की एक सूत्रीय मांग को मनवाने प्रदेशभर के 1 लाख 9 हजार सहायक शिक्षक 15 दिसंबर को जेल भरो आंदोलन करेंगे। धरनास्थल पर 11 दिसंबर से लामंबद सहायक शिक्षक एलबी धरना-प्रदर्शन कर अपनी मांग के प्रति शासन का ध्यान आकर्षित करने आंदोलन कर रहे हैं। पढ़िए पूरी ख़बर...

वेतन विसंगति दूर करने हजारों सहायक शिक्षक पहुंचे राजधानी, आज करेंगे जेल भरो आंदोलन
X

रायपुर: छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के आव्हान पर प्रदेशव्यापी आंदोलन को अलग-अलग शिक्षक संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा, प्रदेश महामंत्री छोटेलाल साहू, कौशल अवस्थी, सिराज बक्श, बसंत कौशिक, राजू टंडन ने संयुक्त रूप से कहा कि वेतन विसंगति की मांग पूरी हुए बिना रायपुर से नहीं हटेंगे। जिला अध्यक्ष हेमकुमार साहू ने 15 दिसंबर के जेल भरो आंदोलन में सभी सहायक शिक्षकों को एकजुट होकर आंदोलन को सफल बनाने का आव्हान किया है। साथ ही रायपुर के सभी सहायक शिक्षकों से बड़ी संख्या में धरनास्थल पर पहुंचकर जेल भरो आंदोलन में शामिल होने की अपील की है।

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के आव्हान पर वेतन विसंगति की एक सूत्रीय मांग को मनवाने प्रदेशभर के 1 लाख 9 हजार सहायक शिक्षक 15 दिसंबर को जेल भरो आंदोलन करेंगे। धरनास्थल पर 11 दिसंबर से लामंबद सहायक शिक्षक एलबी धरना-प्रदर्शन कर अपनी मांग के प्रति शासन का ध्यान आकर्षित करने आंदोलन कर रहे हैं। सोमवार को विधानसभा घेराव के लिए बड़ी संख्या में प्रदेश के विभिन्न जिलों से सहायक शिक्षक राजधानी पहुंचे थे। जोरदार हंगामा और विरोध प्रदर्शन के बीच सप्रे शाला के सामने पुलिस प्रशासन ने उन्हें बैरिकेड लगाकर आगे बढ़ने से रोेक दिया। रात भर सड़क पर ठिठुरते ठंड में बैठकर प्रदर्शनकारियों ने अपनी आवाज बुलंद की।

Next Story