Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाखों के सामान उड़ा ले गये चोर : सोने-चांदी के सिक्के सहित ATM से पार कर ले गये पैसे...

29 दिसंबर को वह परिवार सहित घर में ताला लगाकर हैदराबाद अपनी बेटी के घर गये थे। इस दौरान उन्होंने अपने पड़ोसी को घऱ को देखे रहने की जिम्मेदारी दी थी। फिर हुआ यू..

लाखों के सामान उड़ा ले गये चोर : सोने-चांदी के सिक्के सहित ATM से पार कर ले गये पैसे...
X

भिलाई। जिले में एक डॉक्टर के घर हुई चोरी लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है। चोर जब डॉक्टर के सूने मकान में घुसे और आलमारी खोली तो उन्हें रुपए के साथ-साथ आलमारी में रखे सोने-चांदी के बिस्किट भी साफ कर के ले गये। इसके साथ ही वहीं पर डेबिट कार्ड बैंक से भेजे गए लिफाफे में रखा मिल गया। इसके बाद चोरों ने एटीएम से भी रुपए निकाल लिए। रुपए निकाले जाने का मैसेज डॉक्टर के पास पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने अपने पड़ोसी से तुरंत फोन पर जानकारी ली तो पता चला कि उसके घर में चोरी हो गई है।

दरअसल, नंदिनी थाना के एसआई ने बताया कि जामुल मेनरोड बानबरद में डॉ. हेमंत देशमुख का घऱ है। 29 दिसंबर को वह परिवार सहित घर में ताला लगाकर हैदराबाद अपनी बेटी के घर गये थे। इस दौरान उन्होंने अपने पड़ोसी को घऱ को देखे रहने की जिम्मेदारी दी थी। 31 दिसंबर की सुबह 9 बजे डॉ. देशमुख के बेटे अनूप के मोबाइल पर एटीएम से पैसे निकालने का मैसेज आया। उन्होंने तुरंत अपने पड़ोसी अनिश देवांगन को फोन करके उनका घर देखने के लिए बोला। कुछ देर बाद पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर के सामने व पीछे का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर का सामान बिखरा पड़ा है। इसके बाद डॉक्टर हैदराबाद से लौटा और नंदिनी थाने में मंगलवार को चोरी की शिकायत दर्ज कराई। नंदनी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

लाखो के समान उड़ा ले गये चोर

पुलिस के मुताबिक डॉ. देशमुख के घर की आलमारी को तोड़ा गया है। उसके अंदर से 35 हजार रुपये नगद और 1-1 ग्राम वजनी सोने के 5 सिक्के और 10-10 ग्राम वजनी चांदी के 15 सिक्के सहित अन्य सामान चोरी गया है। इतना ही नहीं चोरों ने एटीएम भी 8 हजार रुपए निकाले हैं।

Next Story