Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंदिर में बलि देने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पत्थरबाजी और चले लाठी-डंडे, 6 घायल...

बालोद जिले के मंचुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तुएगोंदी में बलि को लेकर दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी और लाठीठंडे से मारपीट हुई। इस मारपीट में करीब 6 लोग घायल बताये जा रहे है।

मंदिर में बलि देने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पत्थरबाजी और चले लाठी-डंडे, 6 घायल...
X

बालोद। बालोद जिले के मंचुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तुएगोंदी में बलि को लेकर दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी और लाठीठंडे से मारपीट हुई। इस मारपीट में करीब 6 लोग घायल बताये जा रहे है। जिसमें कुछ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दरअसल, ये मामला प्रसिद्ध जामड़ी पाठ पाटेश्वर धाम मंदिर का है। रविवार को पाटेश्वर धाम मंदिर के पहाड़ी वाले मंदिर में तुएगोंदी गांव के कुछ ग्रामीण और अन्य लोग पहुंचकर बकरा और मुर्गियों की बलि चढ़ाकर वापस लौट रहे थे। जिसकी जानकारी हिंदू धर्म से जुड़े लोगों को हुई जिसके बाद क्षेत्र के लोग तुएगोंदी गांव पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी से लेकर लाठी डंडे चलने लगे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शंता कराया। घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story