Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तलवार लहराकर मोहल्ले में दबंगई दिखा रहा था युवक, पुलिस को मिली सूचना फिर....

बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र में तलवार लेकर लोगों को धमकाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पढ़िये पूरी खबर-

तलवार लहराकर मोहल्ले में दबंगई दिखा रहा था युवक, पुलिस को मिली सूचना फिर....
X

बिलासपुर। बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र में तलवार लेकर लोगों को धमकाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरकंडा क्षेत्र के सतबहनिया मंदिर के पास का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सरकंडा क्षेत्र के सतबहनिया मंदिर में रहने वाला एक युवक हाथ में तलवार लेकर लोगों को डरा धमका रहा था। जिसके बाद लोगों ने इस बात की शिकायत सरकंडा पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मुकेश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

वही बिलासपुर से एक युवक ने पुरानी रंजिश पर मोटर मैकेनिक को चाकू मारा है। बदला लेने के लिए युवक पर हमला किया। इस बात की सूचना फौरन कोतवाली पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना जूना बिलासपुर के हटरी चौक का है। मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

रतनपुर क्षेत्र के बारीडीह की एक घटना सामने आई है। मोबाइल टावर का सामान चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आये दिन इस तरह की चोरी होते रहती थी लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चल रहा था काफी समय के बाद पुलिस ने इन चोरों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। चोरी के पास से चोरी का सामान और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। रतनपुर पुलिस ने की कार्रवाई जारी है।

Next Story