Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग को भगा ले गया युवक, 24 घंटे के भीतर किशोरी को छुड़ा लाई पुलिस

भाटापारा से नाबालिक लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर भागकर ले जाने औऱ उसका शारीरिक शोषण करने वाला युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाटापारा पुलिस ने टीम गठित नाबालिग को और आरोपी को पकड लिया है।

प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग को भगा ले गया युवक, 24 घंटे के भीतर किशोरी को छुड़ा लाई पुलिस
X

भाटापारा। भाटापारा से नाबालिक लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर भागकर ले जाने औऱ उसका शारीरिक शोषण करने वाला युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाटापारा पुलिस ने टीम गठित नाबालिग को और आरोपी को पकड लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के परिजनों ने 2 मार्च की रात थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि आज दिनांक 02.03.2022 के दोपहर 12:00 बजे से उसकी नाबालिग पुत्री नहीं है कहीं चली गई है कोई अज्ञात व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है जिसकी सूचना पर तत्काल थाना भाटापारा शहर में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए, मुखबिरों को सक्रिय कर काम लगाया गया। जिसकी बदौलत नाबालिग अपहृता को 24 घण्टे के भीतर आरोपी साहिल परप्यानी उम्र 21 निवासी गब्बर कॉलोनी संत कंवर राम वार्ड भाटापारा। पुलिस ने आरोपी को चांटीडीह बिलासपुर से बरामद किया। आरोपी को धारा 363, 366क, 376 भा द वि 4, 6 पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। तथा नाबालिग पीड़िता को उसके माता पिता को सकुशल सौपा गया नाबालिग बच्ची को सकुशल पाकर उसके चेहरे पर मुस्कान वापस लौट आया है।

और पढ़ें
Next Story