Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायके से वापस नहीं आ रही पत्नी कहकर फंदे से झूल गया युवक, बड़ी मुश्किल से ऐसे बची जान...

कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरझिटी में एक 24 वर्षीय युवक फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था. इसी बीच युवक की बड़ी बहन ने उसे फांसी लगाते हुए देख लिया. जिसके बाद उसने तुरंत ही परिवार वालों को आवाज लगाते हुए फांसी में लटक रहे अपने छोटे भाई की जान बचा ली.

मायके से वापस नहीं आ रही पत्नी कहकर फंदे से झूल गया युवक, बड़ी मुश्किल से ऐसे बची जान...
X

कोटा. कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरझिटी में एक 24 वर्षीय युवक फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था. इसी बीच युवक की बड़ी बहन ने उसे फांसी लगाते हुए देख लिया. जिसके बाद उसने तुरंत ही परिवार वालों को आवाज लगाते हुए फांसी में लटक रहे अपने छोटे भाई की जान बचा ली.

गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी जिसके बाद डायल 112 घटना स्थल पर पहुँच कर दुलार पटेल पिता मनुराम पटेल 24 वर्ष निवासी ग्राम खैरझिटी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोटा लेकर पहुँचे.

मिली जानकारी के अनुसार दुलार पटेल की पत्नी मायके चली गई है जो कि वापस नहीं आ रही है. पत्नी मायके से वापस नहीं आ रही, इससे छुब्ध होकर घर के कमरे में फांसी लगा रहा था. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोटा में युवक का उपचार जारी है. डॉक्टरों ने बताया कि युवक खतरे से बाहर है.

Next Story