Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारातियों और होटल स्टाफ मारपीट ने पकड़ा तूल, विधायक शैलेष पाण्डेय ने बारातियों की तरफ़ से जोड़े हाथ

नामी-गिरामी होटल में बारातियों और होटल स्टाफ के बीच हुई मारपीट के बाद थाने में देर रात तक बवाल मचा रहा। पुलिस ने बारातीयों को पांच घंटे तक थाने में बैठा लिया। नौबत यहां तक आ पहुंची की विवाद का समझौता कराने विधायक शैलेष पांडेय भी थाने पहुंच गए, उन्होंने हाथ जोड़कर पुलिस अधिकारी से निवेदन किया कि इन्हें छोड़ दीजिए। उनके निवेदन के बाद बारातियों को छोड़ तो दिया गया। मगर बाद में होटल मालिक की शिकायत पर पुलिस ने बारातियों के खिलाफ ही लूट का अपराध दर्ज कर लिया। जबकि, बाराती होटल प्रबंधन पर FIR की मांग कर रहे थे। पढ़िए पूरी ख़बर...

बारातियों और होटल स्टाफ मारपीट ने पकड़ा तूल, विधायक शैलेष पाण्डेय ने बारातियों की तरफ़ से जोड़े हाथ
X

बिलासपुर: मंगलवार की शाम ग्रैंड अंबा होटल में हुए विवाद और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में चलता रहा। वीडियो देखकर लोगों ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। बाद में रात को होटल प्रबंधन की ओर से सफाई में पुलिस को CCTV फुटेज दिखाया गया। फुटेज में बारातियों पर कुर्सी फेंकने व होटल के कर्मचारियों और प्रबंधन के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए गए। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उधर, रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचे बारातियों को पुलिस ने थाने में बैठा लिया। 5 घंटे तक उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इससे आक्रोश बढ़ गया और सिंधी समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। इस घटना की शिकायत विधायक शैलेष पांडेय से की गई। तब वे करीब रात 10 बजे खुद थाने पहुंच गए यहां उन्होंने पुलिस अफसरों से बात की। साथ ही हाथ जोड़कर कानून व्यवस्था बनाने के साथ ही उचित निर्णय लेने कहा। उन्होंने वहां कहां कि मैं हाथ जोड़कर इनकी तरफ से हाथ जोड़ता हूं, इन्हें छोड़ दीजिए। उनकी ये कहने के बाद के बाद पुलिस ने बारातियों को छोड़ दिया।

मगर बाद में इस मामले को लेकर होटल संचालक अशोक टुटेजा ने होटल के CCTV फुटेज दिखा कर होटल स्टाफ की तरफ से भी थाने में शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने होटल के CCTV फुटेज देखकर उनकी रिपोर्ट पर लूट का अपराध दर्ज कर लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बारातियों ने कर्मचारियों की जमकर पिटाई की। साथ ही इस दौरान लूटपाट भी किया गया है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने लूट का अपराध दर्ज कर लिया है।

Next Story