Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मवेशियों को कत्लखाने ले जाता वाहन फंसा पुलिस की नाकाबंदी में, फिर भी चालक ने कर दी ये हिम्मत...

पुलिस को मुखबीर(informer) से सूचना मिली कि एक माल वाहक में मवेशियों को भरकर ग्राम बढ़ईटोला से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहन को पकड़ा। जिससे मवेशी(cattle) बरामद कर कार्रवाई की गई। लेकिन इसी बीच अँधेरे का फायदा उठा कर चालक ने कर दी ये हिम्मत। पढ़िए पूरी ख़बर..

मवेशियों को कत्लखाने ले जाता वाहन फंसा पुलिस की नाकाबंदी में, फिर भी चालक ने कर दी ये हिम्मत...
X

राजनांदगांव: वाहन में भरकर मवेशियों को कत्लखाना (slaughterhouse) महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहन को पकड़ा। जिससे मवेशी बरामद कर कार्रवाई की गई है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहारा पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत बीती रात पुलिस को मुखबीर(informer) से सूचना मिली थी कि एक माल वाहक में मवेशियों को भरकर ग्राम बढ़ईटोला से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा है।

अंधेरे का फायदा उठाकर चालक फरार

पुलिस के अनुसार पुलिस को सामने देख अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। वहीं आरोपी की सरगर्मी से पतासाजी की जा रही है। उक्त कार्रवाई में उपनिरीक्षक दिनेश यादव, प्रधान आरक्षक सियाराम धुर्वे, आरक्षक परमानंद बोगा की भूमिका सराहनीय रही।

पुलिस की नाकाबंदी में पकड़ाया

पुलिस को यह सूचना मिलते ही मोहारा पुलिस चौकी स्टाफ ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश एवं मार्गदर्शन में ग्राम बिजनापुर पक्की रोड में स्टाफ के साथ नाकाबंदी कर उक्त वाहन को पकड़ा। जिसमें से 21 मवेशियों को बरामद किया गया।

Next Story