Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनाव के पहले बवाल का रुझान : प्रत्याशी समेत भाजपाइयों ने घेर लिया थाना, कार्यकर्ताओं को छोड़ने बना रहे दबाव, देखिए वीडियो

निकाय चुनाव को लेकर भिलाई से अभी-अभी एक अहम खबर सामने आ रही है. भिलाई चुनाव के रुझान आने से पहले बवाल के रुझान आने शुरू हो गए हैं. निकाय चुनाव के प्रत्याशी समेत भाजपाइयों ने खुर्सीपार थाने का घेराव कर दिया है.

चुनाव के पहले बवाल का रुझान : प्रत्याशी समेत भाजपाइयों ने घेर लिया थाना, कार्यकर्ताओं को छोड़ने बना रहे दबाव, देखिए वीडियो
X

दुर्ग. निकाय चुनाव को लेकर भिलाई से अभी-अभी एक अहम खबर सामने आ रही है. भिलाई चुनाव के रुझान आने से पहले बवाल के रुझान आने शुरू हो गए हैं. निकाय चुनाव के प्रत्याशी समेत भाजपाइयों ने खुर्सीपार थाने का घेराव कर दिया है.

खुर्सीपार थाने में सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं. भाजपाइयों का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरदस्ती पकड़ा गया है. मारपीट से लेकर अन्य मामलों में फंसाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ता खुर्सीपार थाना परिसर में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक बीते दिनों बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच सामान्य झड़प हुई थी. मामले में शिकायत के बाद मारपीट का चार्ज लगाकर खुर्सीपार पुलिस ने बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेते ही निकाय चुनाव प्रत्याशी समेत सैकड़ों की तादाद में लोगों ने खुर्सीपार थाने का घेराव कर दिया है. बीजेपी के महिला कार्यकर्ता भी धरने पर बैठ गईं हैं. धरने पर बैठे लोग थाना परिसर में नारेबाजी करते हुए हिरासत में लिए स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं को छोड़ने की मांग कर रहे हैं.




Next Story