Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोर ने लिया पुलिस का टेस्ट, कहा- कवर्धा में दो गुटों में फिर लड़ाई हो रही है, स्पॉट पर पहुंची पुलिस तो हुआ ये...

पुलिस का टेस्ट लेना चोर को भारी पड़ गया. चोर ने कवर्धा कंट्रोल रूम में कॉल करके कहा कि कवर्धा में दो गुटों में फिर लड़ाई हो गई है. झंडा विवाद के बाद से एलर्ट कवर्धा पुलिस सूचना मिलते ही तत्काल सक्रिय हो गई. चोर के बताये लोकेशन पर जब पुलिस पहुंची तो वहां सब कुछ शांत था. कुछ भी गहमा-गहमी का माहौल नहीं था. पुलिस ने कॉलर का मोबाइल नंबर ट्रेस किया और युवक को झूठी सूचना के आरोप में हिरासत में लिया गया. पुलिस ने युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला की युवक चोर है. युवक के पास से चोरी का सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

चोर ने लिया पुलिस का टेस्ट, कहा- कवर्धा में दो गुटों में फिर लड़ाई हो रही है, स्पॉट पर पहुंची पुलिस तो हुआ ये...
X

कवर्धा. पुलिस का टेस्ट लेना चोर को भारी पड़ गया. चोर ने कवर्धा कंट्रोल रूम में कॉल करके कहा कि कवर्धा में दो गुटों में फिर लड़ाई हो गई है. झंडा विवाद के बाद से एलर्ट कवर्धा पुलिस सूचना मिलते ही तत्काल सक्रिय हो गई. चोर के बताये लोकेशन पर जब पुलिस पहुंची तो वहां सब कुछ शांत था. कुछ भी गहमा-गहमी का माहौल नहीं था. पुलिस ने कॉलर का मोबाइल नंबर ट्रेस किया और युवक को झूठी सूचना के आरोप में हिरासत में लिया गया. पुलिस ने युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला की युवक चोर है. युवक के पास से चोरी का सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

कवर्धा पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि दर्रीपारा इलाके में दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस एक्टिव हुई और सिटी कोतवाली की डायल-112 की टीम को दर्रीपारा भेजा गया. वहां टीम ने कॉल से उसके मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन वह स्विच ऑफ था. इस पर वरिष्ठ अफसरों को जानकारी दी गई और मौके पर फोर्स पहुंच गई.

पूछताछ में पुलिस टीम को किसी भी लड़ाई-झगड़े या उपद्रव की जानकारी नहीं मिली. एक बार फिर पुलिस को सक्रिय देख, डर का माहौल जरूर बना. इसके बाद साइबर सेल की मदद से पुलिस ने कॉल करने वाले आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी बोड़ला के पोड़ी गांव के रहने वाला आजम अली है और चोर है. उसके पास से 25 KVA का ट्रांसफार्मर, कंजरवेटर, 9 बंडल एल्युमीनियम तार सहित अन्य सामान बरामद किया है.

Next Story