Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निगम-मंडलों में सफ़ेद हाथी पालने का क्या औचित्य? विधायक धर्मजीत सिंह का तीखा तंज

निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर जोगी कांग्रेस विधायक धर्मजीत सिंह ने सरकार पर तीखा तंज कसा है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह ने कहा कि सरकार जब काले हाथी को बचा नहीं पा रही है, ऐसे में संसदीय सचिव के साथ निगम व मंडलों में सफेद हाथी पालने का क्या औचित्य है.

निगम-मंडलों में सफ़ेद हाथी पालने का क्या औचित्य? विधायक धर्मजीत सिंह का तीखा तंज
X

बिलासपुर. निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर जोगी कांग्रेस विधायक धर्मजीत सिंह ने सरकार पर तीखा तंज कसा है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह ने कहा कि सरकार जब काले हाथी को बचा नहीं पा रही है, ऐसे में संसदीय सचिव के साथ निगम व मंडलों में सफेद हाथी पालने का क्या औचित्य है.

विधायक धर्मजीत सिंह ने भूपेश सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार जब बजट का तीस प्रतिशत काट रही है, तो ऐसे समय में संसदीय सचिव के साथ निगम और मंडलों में सरकार को नियुक्ति नहीं करनी चाहिए, क्योंकि इससे जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा.

बता दें कि राज्य सरकार निगम और मंडलों अध्यक्षों सहित संसदीय सचिव के नाम तय कर आलाकमान को भेज चुकी है. आलाकमान की हरी झंडी मिलते ही राज्य में इन नियुक्तियों की घोषणा कर दी जाएगी. संसदीय सचिव सहित निगम और मंडलों में नियुक्ति के लिए मंत्री पद पाने से वंचित रह गए विधायकों को भी सूची में शामिल किया गया है.

Next Story