Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब दुकान के सामने शराब पीने देना सेल्समैन को पड़ा भारी- शराबियों ने मारा-पीटा, नब्बे हजार लूट ले गए

3 लोगों ने मिलकर एक शराब दुकान के बाहर शराब पी। फिर अंदर घुसकर गार्ड और सेल्समैन को डेढ़ घंटे तक बंधक बना मारा-पीटा। बाद में 90 हजार रुपए लूटकर भाग निकले। पढ़िए पूरी ख़बर...

शराब दुकान के सामने शराब पीने देना सेल्समैन को पड़ा भारी- शराबियों ने मारा-पीटा, नब्बे हजार लूट ले गए
X

कोरबा: उमरेली के थोड़ा आउटर में एक देसी-विदेशी शराब दुकान संचालित है। शनिवार रात 3 युवक वहां पहुंचे थे। उन्होंने पहले दुकान से शराब खरीदी और वहीं बाहर खड़े होकर शराब पी। इसके बाद आरोपी दुकान के अंदर घुसने लगे। जिस पर गार्ड दिगम सिंह कंवर ने उन्हें अंदर जाने से मना भी किया। मगर उन्होंने अपने पास रखे कट्‌टा और चाकू से उसे धमकाया और मारपीट की। इसके बाद सेल्समैन अश्वनी राठौर और दिगम को बंधक बना लिया। आरोपियों ने दुकान के अंदर रखे 90 हजार नकद लूट लिए और करीब 11 से 11.30 बजे के बीच भाग निकले। इसके बाद कर्मचारियों ने सूचना पुलिस को दी। फिर पुलिस के टीम मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी भाग चुके थे।

चोरों के नए रिवाज का पालन करते हुए आरोपी दुकान में लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी ले उड़े हैं। जिसके चलते आरोपियों को पकड़ने में अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है। दुकान में काम करने वाले कर्मचारी भी नहीं जानते की आरोपी कौन हैं। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story