Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डी पुरंदेश्वरी ने राज्य सरकार पर कसा तंज, कहा- हमारी सरकार के ही किए गए कार्य का फीता काट रही वर्तमान सरकार

प्रदेश में 8 दिसंबर को 10 जिलों में 15 नगरीय निकाय चुनावों को लेकर विभिन्न बैठकें आयोजित की गई है. आज भिलाई में भाजपा की बड़ी बैठक आयोजित है. बैठक में भाजपा के कई बड़े नेता पहुंचे हुए हैं. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी बैठकें ले रहीं हैं. डी पुरंदेश्वरी ने बैठक में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

डी पुरंदेश्वरी ने राज्य सरकार पर कसा तंज, कहा- हमारी सरकार के ही किए गए कार्य का फीता काट रही वर्तमान सरकार
X

भिलाई. प्रदेश में 8 दिसंबर को 10 जिलों में 15 नगरीय निकाय चुनावों को लेकर विभिन्न बैठकें आयोजित की गई है. आज भिलाई में भाजपा की बड़ी बैठक आयोजित है. बैठक में भाजपा के कई बड़े नेता पहुंचे हुए हैं. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी बैठकें ले रहीं हैं. डी पुरंदेश्वरी ने बैठक में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

बैठक के बाद डी पुरंदेश्वरी का बड़ा बयान सामने आया है. डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि वर्तमान सरकार हमारी सरकार के ही किए गए कार्य का फीता काट रही है. राज्य सरकार द्वारा केंद्र सरकार के बारदाना नहीं देने के आरोप पर कहा कि राज्य सरकार सिर्फ आरोप लगा रही है विकल्प की तलाश नहीं कर रही है. केंद्र सरकार धान के लिए समर्थन मूल्य भी देने का विकल्प रखी है। उस पर कोई कुछ नहीं बोलता है. निकाय चुनाव को लेकर कहा कि प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा निकाय हम जीतेंगे.

Next Story