Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हंसी मजाक का दौर विवाद में बदला: तीन युवकों ने लात-घूंसों से जमकर पीटा, फिर गला दबाकर ली जान

मजाक- मजाक में उपजा विवाद तो 3 युवकों ने एक अधेड़ को गला दबाकर मार दिया। आखिर क्या था विवाद का कारण और युवकों ने अधेड़ को क्यों मारा... जानने के लिए पढ़िये विस्तार से -

हंसी मजाक का दौर विवाद में बदला: तीन युवकों ने लात-घूंसों से जमकर पीटा, फिर गला दबाकर ली जान
X

रायगढ़। रायगढ़ जिले में हंसी मजाक के बाद हुए विवाद के चलते एक अधेड़ की हत्या कर दी गई है। मृतक को उसके ही गांव के 3 युवकों ने मिलकर मार डाला। तीनों ने पहले लात-घूंसों से अधेड़ को मार-मारकर अधमरा कर उसका गला भी दबा दिया। जिसके बाद अधेड़ की मौत हो गई। शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खरसिया थाना के पामगढ़ गांव का है।

दरअसल, 10 नवंबर की दोपहर बाद करीब 3.30 बजे पामगढ़ निवासी 48 वर्षीय महादेव पटेल गांव के ही प्रेम चौक की ओर घूमने गया था। इसी दौरान गांव का ही गौरीशंकर पटेल अपने घर के पास अपने साथियों के साथ खड़ा था। सभी आपस में बात कर रहे थे। इतने में महादेव पटेल भी मौके पर पहुंच गया और सभी आपस में बात करने लगे। बातचीत के दौरान महादेव ने गौरी शंकर से मजाक शुरू कर दिया। मजाक में महादेव ने गौरी शंकर के परिवार की लड़की पर कुछ कमेंट कर दिया। इसी बात से गौरी शंकर नाराज हो गया और वह महादेव से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि गौरी शंकर ने अपने दोनों साथियों के साथ महादेव को लात-घूंसों से जमकर पीटा। इसके बाद तीनों ने मिलकर उसका गला दबा दिया।

घटनास्थल पर ही मौत

इसकी खबर लगते ही महादेव का भाई हरमन लाल पटेल बीच-बचाव करने पहुंचा। तब तक महादेव बुरी तरह घायल हो चुका था। हरमन ने किसी तरह वहां से महादेव को उठाया और उसे अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने महादेव को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ही हरमन लाल पटेल ने मामले की शिकायत खरसिया थाना में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपी के खिलाफ के हत्या का केस दर्ज किया था। खबर मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया गया है। शुक्रवार को अब तीनों आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है।

Next Story