Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरण की सूची आ सकती है आज

संसदीय सचिवों के लिए विधायकों के नाम तय होने और मंगलवार शपथग्रहण समारोह होने की खबरों के बीच यह चर्चा भी तेजी से सामने आई है कि मंगलवार को ही निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरण की सूची आ सकती है। हालांकि इस बारे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक दिन पहले ही हरिभूमि से चर्चा में कहा था कि सूची आलाकमान को भेजी जा चुकी है, आलाकमान का अनुमोदन मिलने के बाद सूची जारी कर दी जाएगी।

निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरण की सूची आ सकती है आज
X
Mohan Markam

रायपुर. संसदीय सचिवों के लिए विधायकों के नाम तय होने और मंगलवार शपथग्रहण समारोह होने की खबरों के बीच यह चर्चा भी तेजी से सामने आई है कि मंगलवार को ही निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरण की सूची आ सकती है। हालांकि इस बारे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक दिन पहले ही हरिभूमि से चर्चा में कहा था कि सूची आलाकमान को भेजी जा चुकी है, आलाकमान का अनुमोदन मिलने के बाद सूची जारी कर दी जाएगी।

दरअसल पिछले कई महीनों से प्रदेश में निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरण की सूची बनाने के लिए बैठकें होती रही है। इस कवायद के बाद सूची तैयार की गई। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया को भेजी जा चुकी है। उनके माध्यम से यह सूची आलाकमान तक पंहुच गई है। सोमवार को प्रदेश में संसदीय सचिवों की नियुक्तियों को लेकर जो सियासी गतिविधियां रहीं हैं, उन्हें देखकर जानकार अंदाजा लगा रहे हैं कि निगम-मंडल की सूची भी मंगलवार को जारी की जा सकती है।

Next Story