Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जनदर्शन के बाद भी नहीं हुई सुनवाई - बाइक मालिक CCTV फुटेज लेकर लगा रहा थाने के चक्कर...

बाइक चोरी करते हुए युवक का वीडियो सामने आया है। CCTV फुटेज लेकर बाइक मालिक एक माह से थाने के चक्कर लगा रहा है। फिर भी पुलिस चोरो के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा रही है। और न ही मामले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर रही है। पढ़िये पूरी खबर-

जनदर्शन के बाद भी नहीं हुई सुनवाई - बाइक मालिक CCTV फुटेज लेकर लगा रहा थाने के चक्कर...
X

बिलासपुर। बाइक चोरी करते हुए युवक का वीडियो सामने आया है। CCTV फुटेज लेकर बाइक मालिक एक माह से थाने के चक्कर लगा रहा है। फिर भी पुलिस चोरो के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा रही है। और न ही मामले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। हेमूनगर के तहसीलदार गली में रहने वाले जागेश्वर साहू (36 साल) बीते दिनों SP ऑफिस जनदर्शन में गया था। उसके पास मोबाइल में CCTV कैमरे का वीडियो था। इस वीडियो में एक युवक मॉर्निंग वॉक के बहाने इधर-उधर घूमते नजर आ रहा है। कैमरे में उसके बाइक चोरी करने का वीडियो भी कैद है।

CCTV कैमरे की ली मदद

जागेश्वर ने बताया कि 27 नवंबर की रात उसने अपनी बाइक को घर के बाहर खड़ी थी। सुबह उसकी बाइक गायब मिली। उसने आसपास पतासाजी की। फिर उसने पास की दुकान में लगे CCTV कैमरे की मदद ली। फुटेज में बाइक चोरी कर ले जाते एक युवक नजर आ रहा है। इस पर जागेश्वर अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा। लेकिन, पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

जनदर्शन के बाद भी नहीं हुई FIR

जागेश्वर ने बताया कि वह SP ऑफिस भी गया था, जहां जनदर्शन में SP पारुल माथुर से शिकायत की। उन्होंने इस मामले में तोरवा थाने को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है। लेकिन, उनके निर्देश के बाद भी अब तक उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है।

Next Story