Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यपाल ने मां गायत्री की पूजा-अर्चना कर की कोरोना संक्रमण मुक्त प्रदेश की कामना

राज्यपाल अनुसुईया उइके आज अखिल विश्व गायत्री परिवार शांति कुंज हरिद्वार के तत्वावधान में राजभवन में देश एवं प्रदेश से कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए आयोजित गायत्री यज्ञ में शामिल हुई। राज्यपाल ने इस अवसर पर मां गायत्री की पूजा-अर्चना करते हुए देश एवं प्रदेश को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने, पर्यावरण संवर्धन एवं प्रदेशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

राज्यपाल ने मां गायत्री की पूजा-अर्चना कर की कोरोना संक्रमण मुक्त प्रदेश की कामना
X

रायपुर. राज्यपाल अनुसुईया उइके आज अखिल विश्व गायत्री परिवार शांति कुंज हरिद्वार के तत्वावधान में राजभवन में देश एवं प्रदेश से कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए आयोजित गायत्री यज्ञ में शामिल हुई। राज्यपाल ने इस अवसर पर मां गायत्री की पूजा-अर्चना करते हुए देश एवं प्रदेश को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने, पर्यावरण संवर्धन एवं प्रदेशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

संस्था के छत्तीसगढ़ जोन समन्वयक दिलीप पाणिग्रही ने बताया कि पूरे विश्व, देश एवं प्रदेश मंं आई कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए तथा लोक मंगल की कामना से पूरे विश्व के घरों में गायत्री यज्ञ और उपासना की गई। पूरे विश्व में करीब 2 करोड़ से अधिक, छत्तीसगढ में करीब 2 लाख और रायपुर में करीब 40 हजार घरों में आमजनों द्वारा गायत्री यज्ञ किया गया। इसका उद्देश्य कोरोना के वैश्विक संकट से मुक्ति, कोरोना से दिवंगत आत्माओं की शांति व सद्गति, कोरोना से अस्वस्थ परिजनों के स्वस्थ हेतु एवं घर परिवार का वातावरण परिशोधन है। इस अवसर पर लच्छुराम निषाद, जिला समन्वयक रायपुर एवं डी. आर. यादव, जोन कार्यालय रायपुर उपस्थित थे।

Next Story