Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिस दिन चोरी रोकने पुलिस ने की माॅकड्रिल, उसी रात नाक के नीचे से 16 लाख की चोरी

इधर दिन में पेट्रोलिंग (patrolling) से लेकर तत्परता में पुलिस कर्मी कितने सक्षम है, इस बात की जांच की गई। वहीं राजधानी (capital) के दो थाने आमानाका तथा कबीर नगर में चोरों ने पुलिस के नाक के नीचे दो बड़ी चोरी की वारदाताें को अंजाम देकर चोरों ने चुनौती खड़ी की है। पढ़िए पूरी ख़बर...

जिस दिन चोरी रोकने पुलिस ने की माॅकड्रिल, उसी रात नाक के नीचे से 16 लाख की चोरी
X

रायपुर: फील्डवर्क के लिए पुलिसिंग में कसावट लाने जहां शुक्रवार को शहर में बड़ी लूट की वारदात होने की बात कहकर पूरे जिले की पुलिसिंग का रिस्पांस टाइम चेक करने के अलावा आरोपियों के पहचान करने में पुलिस कर्मी कितने सक्षम है, इस बात की जांच की गई। वहीं (capital)राजधानी के दो थाने आमानाका तथा कबीर नगर में चोरों ने पुलिस के नाक के नीचे दो बड़ी चोरी की वारदाताें को अंजाम देकर चुनौती खड़ी की है। पुलिस चोरों की पहचान करने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ पुराने शातिर चोरों से पूछताछ (investigated) करने के साथ मुखबिरों की मदद ले रही है।

अलमारी तोड़ पांच लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया

पुलिस के मुताबिक गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात कबीर नगर थाना क्षेत्र के हीरापुर स्थिति अविनाश प्राइड निवासी सुशील कुमार चौधरी के घर का चोरों ने ताला तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया और घर में रखी नकदी तथा पांच लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को मौके का एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसके आधार पर पुलिस ने चोरों को जल्द पकड़ने का दावा किया।

कैश काउंटर तोड़कर उड़ाए 11 लाख

एक अन्य घटना में आमानाका थाना क्षेत्र में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात टाटीबंध स्थित रालसा मोटर्स में घुसकर कैश काउंटर के केबिन का दरवाजा तथा कैश लॉकर का ताला तोड़ 11 लाख 32 हजार रुपए पार कर दिए गए। पुलिस को चोरी की घटना में शोरूम से जुड़े किसी कर्मचारी के शामिल होने की आशंका है।

Next Story