Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिस्ट्रिक कोर्ट से भाग निकला दुष्कर्म का आरोपी : हाथ धोने के लिए भेजकर निश्चिंत हो गए थे सिपाही...

दुष्कर्म का आरोपी आरोपी जमानत पर छूटने के बाद पेशी में नहीं आ रहा था, जिस पर न्यायालय ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकाला था। इसके बाद बीजापुर जिले की मद्देड़ पुलिस के SI सोनाधर कश्यप और आरक्षक रघुनाथ बघेल गिरफ्तार कर उसे दंतेवाड़ा कोर्ट लेकर पहुंचे थे। इस बीच उसे कैंटीन में खाना खिलाने ले गए और वह चकमा देकर भाग गया। पढ़िए पूरी ख़बर..

डिस्ट्रिक कोर्ट से भाग निकला दुष्कर्म का आरोपी : हाथ धोने के लिए भेजकर निश्चिंत हो गए थे सिपाही...
X

दंतेवाड़ा: जिला एवं सत्र न्यायालय से दुष्कर्म का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। मामला सोमवार दोपहर करीब 2 बजे का है। दरअसल, कोर्ट में जिस जगह पर कैंटीन हैं उसके पीछे की तरफ ही लोग हाथ धोने के लिए जाते हैं। वहां से कोर्ट परिसर की बाउंड्रीवाल बेहद नजदीक है। जिसे कोई भी आसानी से पार कर लेता है। बाउंड्री पार करने के बाद वीरान खेत और फिर रेलवे ट्रैक है। ट्रैक पार करने के बाद जंगल है जहां से कोई भी व्यक्ति आसानी से कहीं भी छिपकर पार हो सकता है।

अक्सर भाग जाते हैं पेशी में आए आरोपित

यह पहला मौका नहीं है इसके पहले भी ऐसा ही मामला आया था सामने जब पुलिस को चकमा देकर आरोपी कोर्ट से फरार हुआ है। बीजापुर जिले का ही अपने साथी जवानों की हत्या का आरोपी संजय भी 29 नवंबर 2019 को दंतेवाड़ा कोर्ट से जवानों को चकमा देकर फरार हुआ था। वह भी कोर्ट की दीवार कूदकर भागा था।

भागमभाग की पूरी कहानी

बहरहाल जिस आरोपी को बीजापुर जिले की मद्देड़ पुलिस दंतेवाड़ा कोर्ट लेकर पहुंची थी वो बीजापुर जिले के मद्देड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जिसपर साल 2019 से मामला दुष्कर्म का मामला चल रहा है। सोमवार को इसे दंतेवाड़ा कोर्ट लाया गया था। जहां दोपहर में कोर्ट के कैंटीन में खाना खाने के बाद हाथ धोने गया। और मौका देख कर कोर्ट की बाउंड्रीवॉल के ऊपर से कूदकर भाग गया। आरोपी को लेकर आए SI सोनाधर कश्यप और आरक्षक रघुनाथ बघेल के अनुसार उसे भागता देख जवानों ने पीछा भी किया लेकिन आरोपी की रफ़्तार के आगे पुलिस वालों की रफ़्तार धीमी पड़ गई! इधर, दंतेवाड़ा पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी इलाके में निकली। लेकिन फरार आरोपी का पता नहीं चल पाया।

Next Story