Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तहसीलदार ने पूछा- मास्क कहाँ है, जवाब मिला- मैं विधायक प्रतिनिधि हूँ, तत्काल कटा चालान, दुकान भी सील

मास्क कहाँ है पूछे जाने पर मैं विधायक प्रतिनिधि हूँ कहना भारी पड़ गया. तहसीलदार ने तत्काल चालान काटा और विधायक प्रतिनिधि का दुकान भी सील कर दिया. चिरमिरी के डोमनहिल इलाके में राजस्व अमला मास्क चेक करने निकला था.

तहसीलदार ने पूछा- मास्क कहाँ है, जवाब मिला- मैं विधायक प्रतिनिधि हूँ, तत्काल कटा चालान, दुकान भी सील
X

कोरिया(चिरमिरी). मास्क कहाँ है पूछे जाने पर मैं विधायक प्रतिनिधि हूँ कहना भारी पड़ गया. तहसीलदार ने तत्काल चालान काटा और विधायक प्रतिनिधि का दुकान भी सील कर दिया. चिरमिरी के डोमनहिल इलाके में राजस्व अमला मास्क चेक करने निकला था.

दुकान-दुकान जाकर मास्क चेक किया जा रहा था. इस बीच राजस्व अमला विधायक प्रतिनिधि के दुकान पर पहुंचे. राजस्व अमला ने मास्क लगाने की बात कही. मास्क कहाँ है पूछे जाने पर विधायक प्रतिनिधि ने रौब झाड़ते हुए कहा कि मैं विधायक विनय जायसवाल का प्रतिनिधि हूँ. तहसीलदार विप्लव श्रीवास्तव ने दुकान का शटर डाउन कर दुकान ही सील कर दिया. साथ ही विधायक प्रतिनिधि का 500 रुपए का चालान भी काटा.

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक विनय जायसवाल के प्रतिनिधि का नाम अबू बकर सिद्धिकी है. मास्क के चलते जिस पर कार्रवाई हुई है उसका नाम सोहेल सिद्धिकी बताया जा रहा है. सोहेल सिद्धिकी विधायक प्रतिनिधि अबू बकर सिद्धिकी का भाई है.



Next Story