Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीचर्स ने दिखाया टैलेंट, कुकिंग में संध्या तो डांस में उषा ने मारी बाजी

प्रत्युषा फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीति दास मिश्रा ने बताया कि कॉम्पीटिशन में रायपुर, कोरबा, बिलासपुर, सरायपाली, दुर्ग, राजनांदगांव, सरगुजा, बिहार, पंजाब, उत्तर प्रदेश आदि स्थानों से प्रतिभागियों से हिस्सा लिया। पढ़िए पूरी खबर-

टीचर्स ने दिखाया टैलेंट, कुकिंग में संध्या तो डांस में उषा ने मारी बाजी
X

रायपुर। प्रत्युषा फाउंडेशन के द्वारा टीचर्स में मौजूद टैलेंट्स को एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के उद्देश्य से टीचर्स टैलेंट कॉम्पीटिशन सीजन-2 का आयोजन किया गया। इस कॉम्पीटिशन में सिंगिंग, राइटिंग, डांसिंग, पेंटिंग, रंगोली, कुकिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, इंस्ट्रूमेंट आदि कैटेगरी रखी गई थी। इस कॉम्पीटिशन की खास बात यह रही कि इसमें सिर्फ छत्तीसगढ़ या रायपुर ही नहीं, बल्कि रायपुर और छत्तीसगढ़ के बाहर के पार्टिसिपेंट्स ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

प्रत्युषा फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीति दास मिश्रा ने बताया कि कॉम्पीटिशन में रायपुर, कोरबा, बिलासपुर, सरायपाली, दुर्ग, राजनांदगांव, सरगुजा, बिहार, पंजाब, उत्तर प्रदेश आदि स्थानों से प्रतिभागियों से हिस्सा लिया। विनर्स को प्रथम, द्वितीय, तृतीय श्रेणियों में मोमेंटो और सभी प्रतिभागियों को ऑनलाइन प्रमाणपत्र प्रदान किया गया। बाहर प्रतिभागियों को उनका सम्मान कुरियर के द्वारा भेजा गया। फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती मिश्रा ने बताया कि कुकिंग में संध्या देवांगन, सिंगिंग बाबू लाल ध्रुव (गरियाबंद), राइटिंग में मोहानी शर्मा और अनुभव तिवारी (खोखर जांजगीर), माटी कला में दुष्यंत कुमार वर्मा, रंगोली में योगलक्ष्मी साहू और डांसिंग में उषा शर्मा विनर्स रहे।

Next Story