Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तारबाहर चुनाव : भाई की बरसी के दिन बरसी खुशियाँ, असलम शेख ने भाजपा प्रत्याशी को 1 हजार 967 वोटों से हराया

बिलासपुर के इकलौते वार्ड तारबाहर में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस के असलम शेख ने बड़ी जीत हासिल की है. उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी को 1 हजार 967 वोटों से हरा दिया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश रजक को मात्र 748 वोट मिले हैं. आपको बता दें कि तारबाहर में 40 सालों से कांग्रेस का कब्ज़ा है. यहाँ सिर्फ कांग्रेस के पार्षद ही चुने जाते हैं.

तारबाहर चुनाव : भाई की बरसी के दिन बरसी खुशियाँ, असलम शेख ने भाजपा प्रत्याशी को 1 हजार 967 वोटों से हराया
X

बिलासपुर. बिलासपुर के इकलौते वार्ड तारबाहर में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस के असलम शेख ने बड़ी जीत हासिल की है. उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी को 1 हजार 967 वोटों से हरा दिया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश रजक को मात्र 748 वोट मिले हैं. आपको बता दें कि तारबाहर में 40 सालों से कांग्रेस का कब्ज़ा है. यहाँ सिर्फ कांग्रेस के पार्षद ही चुने जाते हैं.

इसके साथ ही बता दें कि आज पूर्व पार्षद शेख गफ्फार की बरसी भी है. शेख गफ्फार के निधन के बाद सीट खाली थी. 2019 में चुनाव के बाद 24 दिसंबर को परिणाम आने वाला ही था कि 23 दिसंबर को उनका निधन हो गया था. नतीजे आने से ठीक एक दिन पहले हुई इस घटना से वार्डवासियों को गहरा झटका मिला था. आज शेख गफ्फार की बरसी के दिन ही खुशियों में बरकत हुई है. असलम शेख पूर्व पार्षद स्वर्गीय शेख गफ्फार के भाई हैं.

Next Story