Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फोन पर बात करने से टोंकना पति को पड़ा भारी : आज मार ही डालूंगी कहती दौड़ी और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी

महिला किसी से फोन बात कर रही थी, तब उसके पति राम ने ये देख लिया, उसने पूछा कि तुम हमेशा किससे बात करती रहती हो... बस इतना सुनते ही महिला नाराज हो गई... और आज तुमको मार ही डालूंगी बोलती हुई दौड़ी... फिर क्या हुआ पढ़िए...

फोन पर बात करने से टोंकना पति को पड़ा भारी : आज मार ही डालूंगी कहती दौड़ी और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी
X

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में फोन पर बात करने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ इस कदर बढ़ा कि पत्नी ने पति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे पति बुरी तरह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के डोड़काचौरा का है। मिली जानकारी के अनुसार डोड़काचौरा निवासी 45 वर्षीय राम गोस्वामी ने साल 2012 में अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी 32 साल की बिरसमनी बाई से की थी। राम को दूसरी शादी से भी 2 बच्चे हैं, वहीं पहली पत्नी से भी 2 बच्चे हैं।

फोन पर किसी से बात कर रही थी बिरसमनी

कहा जा रहा है कि बिरसमनी बाई आए दिन किसी से फोन पर बात करती थी। इसी बात से राम गोस्वामी नाराज रहता था। 21 जुलाई को भी महिला किसी से बात कर रही थी। बच्चे भी घर पर थे। उसी दौरान राम ने ये देख लिया, तब उसने फिर यही पूछा कि तुम हमेशा किस से बात करती रहती हो। ये सुनते ही महिला नाराज हो गई और बोली की आज मैं तुमको मार डालूंगी। इसके बाद उसने राम की पहली पत्नी के बेटियों को कमरे में बंद कर दिया। फिर राम के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

मां की हरकत देख रही थीं बेटियां

घटना के वक्त राम की बेटियां कमरे से ही ये सब देख रही थीं। वारदात को अंजाम देकर महिला दूसरे कमरे में चले गई। फिर पीड़ित ने किसी प्रकार दरवाजा खोला, तब उसकी बेटी कमरे से निकली और आस-पास के लोगों की मदद से राम को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद राम की बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

और पढ़ें
Next Story