Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'तांडव' पर देवास में भी जोरदार तांडव, प्रशासन को तैनात करना पड़ा फोर्स

देवास में युवा स्वाभिमान संघ के कार्यकर्ताओं ने इस वेब सीरीज को हिंदू देवी देवताओं और हिंदू धर्म के खिलाफ बताते हुए न केवल पुतला जलाया, बल्कि राष्ट्रपति से कड़ी कार्रवाई की मांग की। तनाव और अप्रिय स्थिति से बचने के लिए प्रशासन को भी फोर्स तैनात करना पड़ा। पढ़िए पूरी खबर-

तांडव पर देवास में भी जोरदार तांडव, प्रशासन को तैनात करना पड़ा फोर्स
X

देवास। वेब सीरीज 'तांडव' को हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी वाली फिल्म बताते हुए देवास में हिन्दू संगठनों का विरोध जारी है। बुधवार को बागली में भी युवा स्वाभिमान संघ व अन्य हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बीच फ़िल्म निर्माताओं के पुतलों का दहन किया व बागली के थाना चौराहे पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने तहसील कार्यालय पहुँच कर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंप कठोर कार्यवाही की मांग की।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिंदू धर्म से खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को भी नहीं है। वेब सीरीज 'तांडवय के निर्देशक अब्बास अली जौहर और अभिनेता मोहम्मद जीशान व सैफ अली खान को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। इस दौरान बड़ी सँख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद थे। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन सक्रियता भी दिखी। अप्रिय स्थिति से बचने के लिए बड़ी संख्या में प्रशासन को फोर्स तैनात करना पड़ा।

Next Story