Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा का कांग्रेस पर निशाना : रेलवे जन सुविधा और विकास के लिए कर रही काम तो कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों...

छत्तीसगढ़ में रेलवे की तरफ से 23 ट्रेनें रद्द किए जाने के मामले में सियासत गरमाने लगी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेस की आरे से डीआरएम के घेराव पर बयान दिया है।

भाजपा का कांग्रेस पर निशाना : रेलवे जन सुविधा और विकास के लिए कर रही काम तो कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों...
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रेलवे की तरफ से 23 ट्रेनें रद्द किए जाने के मामले में सियासत गरमाने लगी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेस की आरे से डीआरएम के घेराव पर बयान दिया है। अनुराग सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस हमेशा छत्तीसगढ़ के विकास के कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश करती है। कांग्रेस सिर्फ राजनीतिक कारणों से केंद्र की विकास योजनाओं का विरोध कर रही है। रेलवे जन सुविधा और राज्य के विकास के लिए ही काम कर रहा है। इससे कांग्रेस का खून सूख रहा है। कांग्रेस राज्य में बेहतर रेल सुविधाओं के काम का विरोध कर छत्तीसगढ़ के विकास का विरोध कर रही है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में रेल सुविधा के विकास और विस्तार से विकासविरोधी कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। केन्द्र सरकार की ओर से छत्तीसगढ़ में किए जाने वाले विकास के हर काम का कांग्रेस सीएम भूपेश बघेल की मंशा के मुताबिक सुनियोजित विरोध करती है। इस बजट में केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की रेल सुविधाओं के विस्तार और विकास के लिए ढेर सारी सौगातें दी हैं। इनके क्रियान्वयन के लिए राज्य में रेलवे काम करा रहा है तो कांग्रेस विरोध कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष तक रेल सुविधा के विकास और विस्तार के काम का विरोध कर रहे हैं। देखिए वीडियो-



और पढ़ें
Next Story