Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार बाइक अंनियत्रित होकर नहर में गिरी, देर तक पानी में डूबे रहने से युवक की मौत...

तेज रफ्तार बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक की बाइक पुलिया टकराते हुए नहर में जा गिरा। पानी के अंदर काफी देर तक डूबे रहने से उसकी मौत हो गई। पढ़िये पूरी खबर-

तेज रफ्तार बाइक अंनियत्रित होकर नहर में गिरी, देर तक पानी में डूबे रहने से युवक की मौत...
X

दुर्ग। तेज रफ्तार बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक की बाइक पुलिया टकराते हुए नहर में जा गिरा। पानी के अंदर काफी देर तक डूबे रहने से उसकी मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर बोरी पुलिस ने शुक्रवार शाम को मृतक युवक के खिलाफ धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 30 दिसंबर 2021 की रात 8 बजे पुलगांव थाना अंतर्गत भेड़सर गांव निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू ठाकुर (24 वर्ष) मोटरसाइकिल से अपने परिचित को छोडने उनके गांव टेमरी गया था। वहां से उन्हें छोड़कर वापस भेडसर आ रहा था। तेज रफ्तार बाइक अंनियत्रित होकर सीजी 04 सीबी 5352 पुलिया से टकरा गई। इससे वह नहर में गिर गया। पानी में अधिक देर तक गिरे रहने से वह सांस नहीं ले पाया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लिटिया सेमरिया चौकी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम में भेजा। पीएम रिपोर्ट में भी मौत का कारण पानी में डूबने से होना पाया गया। लिटिया सेमरिया पुलिस के मुताबिक उन्हें दुर्घटना की जानकारी काफी देर से मिली।

Next Story