Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विशेष आमंत्रित सदस्य विनोद गोस्वामी ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर लगाए ये आरोप...

विशेष आमंत्रित सदस्य विनोद गोस्वामी ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. विनोद गोस्वामी ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर कई आरोप लगाये हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को लिखे अपने त्यागपत्र में गोस्वामी ने कहा कि भाजपा शासन काल में डॉ. रमन सिंह ने कभी भी प्रदेश के किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों एवं व्यवसायियों व छत्तीसगढ़ियों के हित में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया और न ही पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया.

विशेष आमंत्रित सदस्य विनोद गोस्वामी ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर लगाए ये आरोप...
X

रायपुर. विशेष आमंत्रित सदस्य विनोद गोस्वामी ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. विनोद गोस्वामी ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर कई आरोप लगाये हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को लिखे अपने त्यागपत्र में गोस्वामी ने कहा कि भाजपा शासन काल में डॉ. रमन सिंह ने कभी भी प्रदेश के किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों एवं व्यवसायियों व छत्तीसगढ़ियों के हित में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया और न ही पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया.

उन्होंने कहा कि धान के समर्थन मूल्य में बढ़ोत्तरी और बोनस जैसे मुद्दों को किनारा कर रमन सिंह ने प्रदेश में मोबाइल वितरण जैसे अनुपयोगी विषयों में हजारों करोड़ खर्च कर राजकोष को खाली कर दिया. रमन सिंह के शासन काल में पार्टी से लेकर प्रशासन तक बाहरी लोगों को बोलबाला रहा.

गोस्वामी ने पार्टी अध्यक्ष को सौपे अपने त्यागपत्र में बताया कि उनकी राजनैतिक कर्मभूमि राजनांदगांव व कबीरधाम में पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता आज भी घुटन महसूस कर रहे हैं. यही कारण है कि उन्होनें भाजपा के प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों को त्याग दिया है.

Next Story