Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसपी को मिला आवेदन : हम आपके और कलेक्टर बंगले के बाहर रातभर डीजे बजाना चाहते हैं...

एसपी दफ्तर में एक अनूठी शिकायत पहुंची है. शिकायतकर्ताओं ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा है कि हम आपके और कलेक्टर बंगले के बाहर रातभर डीजे बजाना चाहते हैं. क्या हमें इसकी अनुमति मिलेगी. शिकायतकर्ताओं ने अपने आवेदन में पुलिस विभाग की ओर इशारा करते हुए कहा है कि यदि अनुमति नहीं मिलेगी तो रातभर कानफोड़ू डीजे बजाने वालों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.

एसपी को मिला आवेदन : हम आपके और कलेक्टर बंगले के बाहर रातभर डीजे बजाना चाहते हैं...
X

रायपुर. एसपी दफ्तर में एक अनूठी शिकायत पहुंची है. शिकायतकर्ताओं ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा है कि हम आपके और कलेक्टर बंगले के बाहर रातभर डीजे बजाना चाहते हैं. क्या हमें इसकी अनुमति मिलेगी. शिकायतकर्ताओं ने अपने आवेदन में पुलिस विभाग की ओर इशारा करते हुए कहा है कि यदि अनुमति नहीं मिलेगी तो रातभर कानफोड़ू डीजे बजाने वालों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.

ये शिकायत शहर के डॉक्टर्स, वर्किंग प्रोफेशनल्स और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने की है. दरअसल मामला नवा रायपुर अटल नगर का है. यहां राखी गांव के एक मकान में 12 दिसंबर की शाम डीजे बजना शुरू हुआ. रात के 12 बजे तक फुल साउंड में डीजे बजता रहा. लोग नाचते रहे. कॉलोनी के लोगों ने परेशान होकर डायल 112 पर खबर दी. यहां रहने वाले डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस तीन बार आई, मगर DJ को बंद न करवा सकी. सुबह 4 बजे तक यूं ही तेज आवाज में बड़े-बड़े स्पीकर्स में गाने बजते रहे.

कार्रवाई करने गई पुलिस को DJ के संचालक ने कह दिया कि उसके पास DJ बजाने की अनुमति है. अब इस इलाके के सभी लोगों ने एक आवेदन SP ऑफिस में दिया है. इस आवेदन में लिखा गया है कि जैसी अनुमति इस मामले में दी गई वैसी ही अनुमति हमें भी दें. हम 19 दिसंबर की शाम से लेकर सुबह 4 बजे तक SP, कलेक्टर बंगले के बाहर ऐसे ही DJ बजाकर कार्यक्रम करना चाहते हैं. अगर अनुमति नहीं दी जा सकती तो राखी में रात भर DJ बजाने वालों पर कार्रवाई करें. डॉ गुप्ता ने बताया कि इस आवेदन को दिए जाने के 24 घंटे बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Next Story