Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वह प्यार की निशानी को मिटाना नहीं चाहती थी, फिर प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम....

पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया, जब गर्भवती हुई तो उसे गर्भपात करने कहा, कई बार गर्भपात के लिए दवाई भी दी। फिर घुमाने के बहाने प्रेमिका को ले गया साथ फिर दिया इस वारदात को अंजाम...पढ़िये पूरी खबर-

वह प्यार की निशानी को मिटाना नहीं चाहती थी, फिर प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम....
X

कोरबा। कोरबा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को नाले में फेंक दिया। युवती तीन माह की गर्भवती थी। आरोपी उसे अबार्शन के लिए कह रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं थी। युवती का शव पुलिस को एक दिसंबर को मिला था। इसके बाद गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला श्यांग थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक दिसंबर को कोरबा जिला मुख्यालय से करीब 80 किमी दूर गिरारी नाले में एक युवती का शव मिला था। ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। शव काफी फूल और सड़ चुका था। पुलिस ने जांच की तो शव की पहचान रायगढ़ जिले में धरमजयगढ़ गांव के बोरो निवासी बूंदमती कुमारी के रूप में हुई। यह भी पता चला कि वह तीन माह की गभर्वती थी।

गांव में ही छिपा बैठा था आरोपी

पुलिस आरोपी को खोजते हुए बोरो गांव पहुंची तो पूछताछ में पता चला कि गांव का ही नरेश पटेल रिश्तेदारी में गया था। वहीं से आरोपी और युवती बूंदमती घूमने जाने की बात कह कर वहां से निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है। इस पर पुलिस ने नरेश की तलाश शुरू की तो वह गांव में ही छिपा मिल गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

गांव घुमाने के बहाने ले गया था साथ

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका और बूंदमती का प्रेम संबंध था। 24 नवंबर को दोनों घूमने के लिए निकले और करीब डेढ़ बजे नाले के पास पहुंचे। बूंदमती से गर्भपात को लेकर विवाद हुआ, इससे पहले भी उसने गर्भपात के लिए दवाई दी थी, लेकिन उसने खाने से मना कर दिया था। जिसके बाद उसने चुनरी से गला घोंट दिया और शव नाले में फेंक कर भाग निकला।

Next Story