Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मकान में चला रही थी सेक्स रैकेट, धमकी पुलिस, छह गिरफ्तार

टिकरापारा पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गिरोह की मास्टर माइंड समेत छह को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। ईश्वरनगर स्थित मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि आरोपी जागेश्वर साहू निवासी सिमरन सिटी मठपुरैना टिकरापारा और सेक्स रैकेट में शामिल पांच कालगर्लों को गिरफ्तार किया गया है।

Noida Sex Racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ओयो होटल में मिली आपत्तिजनक में कई लड़कियां, 6 आरोपी गिरफ्तार
X
सैक्स रैकेट (प्रतीकात्मक फोटो)

टिकरापारा पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गिरोह की मास्टर माइंड समेत छह को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। ईश्वरनगर स्थित मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि आरोपी जागेश्वर साहू निवासी सिमरन सिटी मठपुरैना टिकरापारा और सेक्स रैकेट में शामिल पांच कालगर्लों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 12 हजार 700 रुपए नकद, शराब और आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एक महिला इस गिरोह की मास्टर माइंड थी।

महिला के मकान में चल रहा था रैकेट

पुलिस के मुताबिक ईश्वरनगर नहरपार स्थित एक महिला के मकान में करीब महीनेभर से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। वह प्रत्येक ग्राहक से एक हजार रुपए लेती थी। गिरोह की मास्टर माइंड महिला ने ग्राहकों को तलाशने के लिए महिला दलाल रखी थी। इसके लिए उसे 10 फीसदी कमीशन देती थी। सेक्स रैकेट से गिराेह की रोज करीब 5 से 6 हजार रुपए की आमदनी होती थी।

आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा गया था

पुलिस के मुताबिक ईश्वर नगर नहरपार स्थित मकान में एक महिला द्वारा सेक्स रैकेट संचालित करने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा गया। महिला ने ग्राहक से एक हजार रुपए में सौदा तय किया। इसके बाद उसे अपने ठिकाने पर ले गई। जैसे ही ग्राहक मकान में घुसा, पुलिस टीम अंदर घुस गई और आरोपियों को रंगे हाथ दबोच लिया।

Next Story