Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

3 साल के मासूम को जोर-जोर से रोते देख पड़ोसी ने पटक कर मार डाला, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

जिले के पतराटोली गांव में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 3 साल के मासूम की रोने की आवाज पड़ोसी को पसंद नहीं आई इसलिए उसे जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

3 साल के मासूम को जोर-जोर से रोते देख पड़ोसी ने पटक कर मार डाला, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
X

बलरामपुर. जिले के पतराटोली गांव में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 3 साल के मासूम की रोने की आवाज पड़ोसी को पसंद नहीं आई इसलिए उसे जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरा मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के जरहाडीह पतराटोली गांव का है. जहां पर 11 नवंबर को बीतु नगेसिया के 3 वर्षीय बेटा दीपक घर से कुछ दूरी बाहर पर खेल रहा था. कुछ देर बाद उसके जोर-जोर से रोने की आवाज सुनाई दी. जब पिता ने बाहर जाकर देखा तो पड़ोसी बिहारी नगेसिया बच्चे को उठाया हुआ था और उसे चुप कराने की कोशिश कर रहा था.

बच्चे के चुप नहीं होने पर उसने उसे जमीन पर पटक दिया, जिसके बाद बच्चा बेहोश हो गया. परिजन जब बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. मामले में शंकरगढ़ पुलिस ने विवेचना करते हुए आरोपी बिहारी को किया गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

Next Story