Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ONC बार बना प्रशासन के गले की फांस, रशियनों के उपद्रव में भीगी बिल्ली बने बाउंसरों ने छात्रों को मामूली बात पर पटक कर बेसबाल से पीटा

कोरबा स्थित पॉम मॉल के ONC बार में एक बार फिर लड़ाई झगडे और मारपीट की घटना हो गई। बाउंसरों ने सेंट जेवियर स्कूल के छात्रों को जमीन पर पटक उन्हें बेरहमी से लात-घूंसों और बेसबॉल बैट से पीटा। OMC बार हमेशा से विवादों में रहा है। 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन विदेशी नागरिकों ने बार में बवाल मचाया था और मारपीट की घटना हुई थी। दूसरे दिन एक कॉलेज छात्रा के साथ बार के बाहर मारपीट को लेकर हंगामा हुआ था। पढ़िए पूरी ख़बर..

ONC बार बना प्रशासन के गले की फांस, रशियनों के उपद्रव में भीगी बिल्ली बने बाउंसरों ने छात्रों को मामूली बात पर पटक कर बेसबाल से पीटा
X

कोरबा: शहर के पॉम मॉल के ONC बार में बाउंसरों ने कुछ युवकों और सेंट जेवियर स्कूल के छात्रों को बेरहमी से लात-घूंसों और बेसबॉल बैट से पीट दिया। सारा विवाद बिल भुगतान को लेकर शुरू हुआ था। जानकारी के मुताबिक, न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए सेंट जेवियर स्कूल के कुछ स्टूडेंट गए थे। वहीं पर कुसमुंडा के सर्वमंगला निवासी अमित शर्मा भी अपने भाई अमरजीत शर्मा और दोस्त दीपक शर्मा के साथ पार्टी करने पहुंचे थे। रात करीब 9 बजे बार में बिल भुगतान को लेकर युवकों का बार के कर्मचारियों से विवाद हो गया।

बार का बिल वादविवाद की जड़

बताया जा रहा की अक्सर बार में बिल इतना ज्यादा बनाया जाता है की लोगों को मौके पर शर्मिंदा होना पड़ जाता है। और वादविवाद स्थिति निर्मित हो जाती है। यही मामला रविवार रात सेंट जेवियर स्कूल के छात्रों के साथ भी हुआ। दोनों पक्षों में बात बढ़ी तो सेंट जेवियर स्कूल के छात्र के साथ अन्य लड़के भी शामिल हो गए। उन्होंने भी ज्यादा बिल लेने की बात कहते हुए युवकों का समर्थन किया। इसके बाद बात बढ़ती चली गई। काउंटर पर ही हंगामा होने लगा। आरोप है कि इस दौरान बार के 3-4 बाउंसर पहुंच गए। उन्होंने कॉल कर अपने दोस्तों को भी बुला लिया और फिर सभी को जमीन पर पटक कर बुरी तरह पीटा। हंगामे की जानकारी पर पुलिस पहुंची और सभी को चौकी ले आई। वहां पर मार खाए युवकों और छात्रों को मेडिकल के लिए भेजा गया। वहीं अगले दिन अमित शर्मा की शिकायत पर बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पहले से ही हंगामे को लेकर विवादित रहा है बार

Next Story