Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनेंद्रगढ़ के रोहित यादव बने ABVP दिल्ली में प्रांत सह संयोजक

4 मार्च को दिल्ली के द्वारका जिला में संपन्न हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, दिल्ली के 57 वें प्रांत अधिवेशन में संगठन द्वारा मनेंद्रगढ़ के रोहित यादव प्रांत सह संयोजक का दायित्व दिया गया। इससे पहले रोहित दिल्ली विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष और छत्रसाल जिला संयोजक के दायित्व का निर्वहन कर चुके हैं। रोहित दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं तथा अपनी नेतृत्व क्षमता के लिए पूरे विश्व विद्यालय के छात्रों में प्रसिद्ध हैं।

मनेंद्रगढ़ के रोहित यादव बने ABVP दिल्ली में प्रांत सह संयोजक
X

कोरिया। 4 मार्च को दिल्ली के द्वारका जिला में संपन्न हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, दिल्ली के 57 वें प्रांत अधिवेशन में संगठन द्वारा मनेंद्रगढ़ के रोहित यादव प्रांत सह संयोजक का दायित्व दिया गया। इससे पहले रोहित दिल्ली विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष और छत्रसाल जिला संयोजक के दायित्व का निर्वहन कर चुके हैं। रोहित दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं तथा अपनी नेतृत्व क्षमता के लिए पूरे विश्व विद्यालय के छात्रों में प्रसिद्ध हैं।

छत्रसाल जिला संयोजक रहते हुए रोहित ने दिल्ली विश्वविद्यालय को खोलने लावण्या को न्याय दिलाने आदि आंदोलन आंदोलनों में बढ़-चढ़कर नेतृत्व किया। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ से दिल्ली पढ़ने जाने वाले छात्रों के बीच एडमिशन से लेकर विश्वविद्यालय में आने वाली किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान कराने के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले रोहित बहुत लोकप्रिय हैं। मनेंद्रगढ़ के रोहित को दिल्ली विश्वविद्यालय और दिल्ली की छात्र राजनीति में इस प्रकार आगे बढ़ते देखकर क्षेत्र में हर्षोल्लास का माहौल है।

और पढ़ें
Next Story