Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायपुर में फिर लूट, वसूली करके लौट रहे फायनेंस कंपनी के कर्मचारी पर लुटेरों ने जानलेवा हमला भी किया

रायपुर के खरोरा इलाके में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट की घटना हो गई। यह वारदात भंडारपुरी सड़क पर हुई। बाइक पर कलेक्शन के रुपए लेकर निकले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को दूसरी बाइक पर आ रहे दो बदमाशों ने घेर लिया। युवक के पास रखे 45 हजार रुपए और उसका मोबाइल फोन लूटकर भाग गए। लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से वार भी किया। जिसकी वजह से अब कर्मचारी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। वारदात बुधवार को हुई, देर रात इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज की है। अब बदमाशों का पता लगाने खरोरा थाने की एक टीम निकली है। पढ़िए पूरी खबर-

रायपुर में फिर लूट, वसूली करके लौट रहे फायनेंस कंपनी के कर्मचारी पर लुटेरों ने जानलेवा हमला भी किया
X

रायपुर। खरोरा इलाके में हुई इस घटना के आरोपी भंडारपुरी सड़क के सूनसान होने की वजह से भाग निकले। फिलहाल आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। जो युवक इस लूट की घटना का शिकार बना उसका नाम देवदत्त राजपूत है। 21 साल का देवदत्त एक्सिस ग्रामीण लिमिटेड कंपनी में सेंटर मैनेजर का काम करता है। देवदत्त की पोस्टिंग तिल्दा इलाके में है। यह संस्था गांव में काम करने वाली महिलाओं के स्व सहायता समूह को लोन देने का काम करती है। इसी सिलसिले में लोन की किश्त वसूलने देवदत्त खरोरा इलाके के चिकली में गया हुआ था।

लौटते वक्त भंडारपुरी इलाके में सामने से आ रहे बाइक पर सवार दो युवकों ने अचानक देवदत्त के सामने अपनी बाइक अड़ाकर उसे गिरा दिया। बदमाशों ने देवदत्त की बाइक से चाबी भी निकाल ली। लूट की नियत से आए बदमाश ने देवदत्त की जांघ पर चाकू से वार कर दिया। इस हमले से लहूलुहान हो चुके देवदत्त के पास रखे बैग और मोबाइल फोन को आरोपियों ने लूट लिया और फौरन वहां से भाग निकले। देवदत्त ने पुलिस को बताया है कि लुटेरे पल्सर बाइक में आए थे। घटना के बाद कुछ और राहगीरों ने मदद करते हुए देवदत्त को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया और थाने में जानकारी दी। पुलिस की मामले में जांच जारी है।

Next Story