Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिटर्निंग ऑफिसर ने बीएसपी प्रबंधन को जारी किया नोटिस,इस शहर में 19 दिसंबर से साढ़े तीन घंटे बंद रहेगी बिजली

भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं विभाग का कहना है कि टाउन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के द्वारा वार्षिक रखरखाव योजना 2021-2022 के तहत टाउनशिप में बिजली मेंटेनेंस का कार्य किया जा रहा है। पढ़िये-

रिटर्निंग ऑफिसर ने बीएसपी प्रबंधन को जारी किया नोटिस,इस शहर में 19 दिसंबर से साढ़े तीन घंटे बंद रहेगी बिजली
X

भिलाई। टाउनशिप में बिजली मेंटेनेंस का कार्य किया जा जाना है। जिसको लेकर भिलाई के अलग-अलग एरिया में दिन में साढ़े तीन घंटे की बिजली कटौती करने का फैसला लिया गया है। यह कटौती 19 दिसंबर से एक सप्ताह तक रोजाना की जाएगी। इससे लोगों को कई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं विभाग का कहना है कि टाउन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के द्वारा वार्षिक रखरखाव योजना 2021-2022 के तहत टाउनशिप में बिजली मेंटेनेंस का कार्य किया जा रहा है। यह कार्य प्रतिदिन योजनानुसार किया जाना है। इसके चलते टाउनशिप एरिया में 19 से 25 दिसंबर तक विभिन्न स्थानों में विद्युत आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

शेड्यूल भी किया गया है जारी

बीएसपी प्रबंधन ने किस क्षेत्र में कब कितने देर के लिए बिजली कटौती होगी, इसका शेड्यूल भी जारी किया है। निर्धारित डेट पर निर्धारित क्षेत्र में सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। नगर सेवाएं विभाग के टाउन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग ने संबंधित क्षेत्र के निवासियों से सहयोग की अपील की है।

कब कहां होगी बिजली कटौती

19 दिसंबर को खुर्सीपार जोन-2 और 3, 20 दिसम्बर को जेएलएन हॉस्पिटल, सेक्टर-6, 9 और रूआबांधा सेक्टर, 22 दिसम्बर को सेक्टर-5, टीए बिल्डिंग, सेक्टर-6 का एक तिहाई भाग, 23 दिसम्बर को सेक्टर-6 का एक तिहाई भाग, सेक्टर-2 का आधा हिस्सा व रशियन कॉम्पलेक्स तथा बीएमडीसी, 24 दिसंबर को मरोदा और रिसाली सेक्टर का एक तिहाई भाग, 25 दिसम्बर, को सेक्टर-6 का एक तिहाई भाग और जेएलएन हॉस्पिटल में विद्युत आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

प्रबंधन को जारी किया नोटिस

निकाय चुनाव के दौरान टाउनशिप में 3:30 घंटे विद्युत आपूर्ति बाधित करने का अचानक लिए गए निर्णय से चुनाव प्रभावित होने का आरोप लगाया जा रहा है। इसे लेकर रिटर्निंग ऑफिसर ने बीएसपी प्रबंधन को नोटिस जारी किया है।

Next Story