Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे की गिरफ्त में राजनांदगांव, बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ ने जारी किया बयान

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सदस्य सागर गोलछा का कहना है कि स्थिति अगर ऐसी ही रही तो वह दिन दूर नही जब संस्कारधानी का हर युवा नशे की लत में अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर रहा होगा। पढ़िए पूरी खबर-

नशे की गिरफ्त में राजनांदगांव, बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ ने जारी किया बयान
X

राजनांदगांव। प्रदेश आमंत्रित सदस्य और भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सदस्य सागर गोलछा विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बड़े शहरों की तर्ज पर इन दिनों संस्कारधानी राजनांदगांव के बड़े-बड़े होटलों में नशे का खेल खेला जा रहा है। इस समय शहर के बड़े-बड़े होटलों में हुक्का जैसी नशा की चपेट में शहर के युवा तो आ ही रहे हैं, साथ में किशोर बच्चे भी आ रहे हैं। जिसकी वजह से वर्तमान समय में नव युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में आ रही है, जिससे उनका भविष्य खराब होता जा रहा है। फिर भी यह कांग्रेस की सरकार यहां पर ध्यान नहीं दे रही है ना ही प्रशासन कोई कार्यवाही करने को तैयार है।

उन्होंने कहा है कि इस समय संस्कारधानी राजनांदगांव पूरी तरह से नशे की गिरफ्त में समाती जा रही है। आज शहर के कुछ लग्जरी होटल हुक्का बार में तब्दील तब्दील हो गए हैं।यहां पर युवाओं से लेकर किशोर बालक, बालिकाएं तक पहुंच रही हैं और और हुक्का बार का लुत्फ उठा रहे हैं। इसके बाद भी शासन प्रशासन की नींद नहीं खुल रही है। कहने को कुछ दिन पहले मोहारा रोड में स्थित होटल में छापामार कार्यवाही करके नाममात्र की खानापूर्ति की गई है। इसके बाद भी आज शहर के बड़े-बड़े होटलों में नशे का खेल खेला जा रहा है। फिर भी प्रशासन प्रशासन के अफसर इन बड़े होटलों पर कारवाई करने से गुरेज कर रहे हैं। अगर इसी तरह नशे का खेल शहर में चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं कि शहर के सभी युवा व किशोर बच्चे नशे के लत में बिगड़ जाएंगे और शासन प्रशासन हाथ पर हाथ धरी रह जायेगी।

Next Story