Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायपुर : आबकारी विभाग की महिला अधिकारी को कांग्रेसी नेता ने दी धमकी, पुलिस से की शिकायत

आबकारी विभाग की महिला अधिकारी ने लगाया कांग्रेसी नेता पर गंभीर आरोप। पढ़िए पूरी खबर-

रायपुर : आबकारी विभाग की महिला अधिकारी को कांग्रेसी नेता ने दी धमकी, पुलिस से की शिकायत
X

रायपुर। आबकारी में पदस्थ एक महिला अधिकारी ने कांग्रेसी नेता के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेसी नेता शराब दुकानों में पदस्थ कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए दबाव बनाता है। ऐसा नहीं करने पर मैसेज कर धमकी भी दी गई है। इस मामले में महिला अधिकारी ने सीएसपी और एसएसपी से शिकायत की है।

यह मामला नया रायपुर का है, जहां अभनपुर सर्किल में पदस्थ एक्साइज सब इंस्पेक्टर नीलम किरण सिंह ने कांग्रेस नेता लोकेश वशिष्ठ के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। नीलम ने नगर पुलिस अधीक्षक, अटल नगर और एसएसपी को पत्र लिखकर शिकायत की है। महिला अधिकारी का आरोप है कि कांग्रेस नेता लोकेश वशिष्ठ ने शासकीय कार्य में बाधा डाला है, इसलिये उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये। बताया जा रहा है कि लोकेश वशिष्ठ युवक कांग्रेस, रायपुर ग्रामीण अध्यक्ष के पद पर हैं।

शिकायत में नीलम ने लोकेश वशिष्ठ उनके प्रभार वाले शराब दुकानों में लोकेश अनावश्यक रुप से हस्तक्षेप करने और शराब दुकानों में स्टाफ की ड्यूटी अपने हिसाब से लगाने के लिये दबाव ड़ालने का आरोप लगाया है। आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव पाये गये कर्मचारियों को क्वारेंटीन में भेजने के दौरान भी लोकेश ने शराब दुकानों में ड्यूटी लगाने को लेकर अनावश्यक दबाव बनाया और संक्रमित की जगह नये स्टाफ की भर्ती का विरोध किया था। इस दौरान कांग्रेस नेता लगातार नीलम किरण सिंह को फोन और मैसेज कर अपने लोगों की ड्यूटी लगाने के लिये दबाव डालता रहा।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि लोकेश ने अपने पसंद के लोगों की ड्यूटी शराब दुकानों में लगवाने के मकसद से प्लेसमेंट एजेंसी के सुपरवाइजर गौरव साहू को काम छोड़ने के लिये धमकाया और नहीं मानने पर प्राणघातक हमला कराया गया है। घटना में प्रयुक्त कार भी लोकेश वशिष्ट की बताई जा रही है। पीड़ित सुपरवाइजर गौरव साहू ने भी इस मामले की शिकायत पुलिस में कराई है, जिस पर अभनपुर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Next Story
Top