Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायपुर में हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार, उरला में की थी वारदात

सार्थक मेटल लिमिटेड के पास काम करने कंपनी जा रहे पीड़ित को दो व्यक्तियों ने शर्ट के सामने रखे मोबाइल जिओनी कंपनी का कीमती ₹6500 को लूट कर भाग गए। पढ़िए पूरी खबर-

रायपुर में हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार, उरला में की थी वारदात
X

रायपुर। रायपुर की उरला थाना पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। उरला पुलिस ने बताया सार्थक मेटल लिमिटेड के पास काम करने कंपनी जा रहे पीड़ित को दो व्यक्तियों ने शर्ट के सामने रखे मोबाइल जिओनी कंपनी का कीमती ₹6500 को लूट कर भाग गए। रिपोर्ट पर थाना उरला में अपराध पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी की गई है।

मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर संदेही तिलक साहू निवासी गंगानगर खमतराई को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपने साथी अश्विनी निषाद गंगानगर के साथ घटना घटित करना बताया, जो कि घटना के बाद से फरार है।

आरोपी तिलक साहू पिता फिरंता साहू के द्वारा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल होंडा शाइन CG 04 एमटी 4060 और आइडिया कंपनी का मोबाइल आरोपी के कब्जे से जब्त किया गया। जुमला कीमती 36000 आरोपी का कृत्य अपराध धारा के 392 आईपीसी के पाए जाने से आरोपी तिलक साहू पिता फिरंता साहू उम्र 19 वर्ष साकिन गंगानगर खमतराई थाना खमतराई जिला रायपुर को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Next Story
Top