Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'पुष्पा' मूवी ने बस्तर में मचाया धमाल : हर शो हाउस फुल

जगदलपुर के अनुपमा थिएटर में लगी इस फिल्म का रात का शो देखने के बाद जब फैंस वापस बाहर निकले तो उन्होंने दूध के पैकेट खरीद कर अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा' के पोष्टर पर दूध से अभिषेक कर दिया। पढ़िये-

पुष्पा मूवी ने बस्तर में मचाया धमाल : हर शो हाउस फुल
X

जगदलपुर। हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' जमकर धमाल मचा रही है। यह फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रही है। जगदलपुर के अनुपमा थिएटर में लगी इस फिल्म का रात का शो देखने के बाद जब फैंस वापस बाहर निकले तो उन्होंने दूध के पैकेट खरीद कर अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा' के पोष्टर पर दूध से अभिषेक कर दिया। जिसका वीडियो जम कर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हर शो हाउस फुल

सुकुमार अभिनीत के निर्देशन में बनी 'पुष्पा' 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने महज 4 दिनों में ही 160 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस मूवी में दशकों को 'अल्लू अर्जुन' का लुक बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही रश्मिका के साथ अल्लू के रोमांटिक सीन और डायलॉग ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिलहाल जगदलपुर में भी मूवी को देखने के लिए दर्शकों की कतार लग चुकी है। हर शो हाउस फुल हो रहा है।

वास्तविक घटनाओं पर आधारित है फिल्म

फिल्म 'पुष्पा' की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन डकैती की कहानी से मेल खा रही है। बताया जा रहा है कि सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म चंदन तस्करों के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। इस मूवी में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और इमोशन कूट-कूट कर भरा है। इस फिल्म में 'अल्लू अर्जुन' एक चंदन तस्कर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Next Story