Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पॉलिटेक्निक महाविद्यालय सहित बीरगांव में मूलभूत सुविधाएं देने का वादा: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र

पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, आईटीआई एवं कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र खोलने, से लेकर कन्या महाविद्यालय व कन्या हाई स्कूल का निर्माण, और सभी वार्डो में राशन दुकान एवं आंगनबाड़ी केंद्रों का निर्माण, के वादे के साथ भाजपा ने जारी किया अपना संकल्प पत्र। 24 घंटे आपातकालीन उपचार की सुविधा युक्त अस्पताल, स्टेडियम निर्माण जैसे अन्य सभी वादों की जानकारी के लिए पढ़िए पूरी ख़बर...

पॉलिटेक्निक महाविद्यालय सहित बीरगांव में मूलभूत सुविधाएं देने का वादा: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र
X

रायपुर: बीरगांव नगर निगम चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। संकल्प पत्र में स्थानीय जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का वादा किया है। साथ ही रायपुर का औद्योगिक केंद्र होने के नाते बीरगांव को व्यवस्थित टाउनशिप बनाने का रोड मैप तैयार करने का जिक्र इसमें किया गया है।

संकल्प पत्र जारी करते हुए राजेश मूणत ने कहा, बीरगांव नगर निगम बनने के बाद जनता ने भाजपा की डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यों को देखकर हमें जनादेश दिया। हमारा महापौर बनाया था। विगत 5 वर्षों में इस क्षेत्र में हमने जो विकास के कार्य किए उसे देखकर ऊंचाइयों में ले जाने के लिए हम जनता से आशीर्वाद व सहयोग लेने जा रहे हैं। महापौर अंबिका यदु के कार्यकाल में हमने स्थानीय जनता की हर समस्या का निराकरण किया। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे कार्यो के आधार पर जनता का आशीर्वाद व सहयोग हमारे सभी प्रत्याशियों को प्राप्त होगा।

ये वादे किए गए

स्थानीय उद्योगों में स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध हो इसके लिए पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, आईटीआई एवं कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र खोलने, कन्या महाविद्यालय व कन्या हाई स्कूल का निर्माण, सभी वार्डो में राशन दुकान एवं आंगनबाड़ी केंद्रों का निर्माण, प्रधानमंत्री जल जीवन मिशन का सभी घरों तक पहुंचाने का पूर्ण क्रियान्वयन, 100 बिस्तर अस्पताल, आपातकालीन उपचार हेतु 24 घंटे सुविधा, स्टेडियम का निर्माण और खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहन, ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों के तालाबों का संरक्षण एवं सौंदर्यीकरण का वादा किया गया है।

Next Story