Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

19 दिसंबर को एसपी-कलेक्टर बंगले के सामने शोर मचाने की तैयारी: ग्रामीणों ने किया 15 हजार का DJ बुक

DJ बजेगा-गौन्ठिया नचेगा, 15 हजार का DJ बुक, ग्रामीणों ने एसपी और कलेक्टर के बंगले के सामने DJ बजाने की तैयारियां शुरू की। नया रायपुर में डीजे संचालकों की मनमानी से परेशान ग्रामीणों ने एसपी से मांगी थी अनुमति। 19 दिसंबर को डीजे बजाने के लिए एसपी से अनुमति मांगी गई थी जिसका अभी तक हां या ना में कोई जवाब नहीं दिया गया है। अब ग्रामीण एसपी और कलेक्टर के बंगले के सामने DJ बजाने की तैयारी कर रहे। पढ़िए पूरी ख़बर...

19 दिसंबर को एसपी-कलेक्टर बंगले के सामने शोर मचाने की तैयारी: ग्रामीणों ने किया 15 हजार का DJ बुक
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर: मंगलवार एसपी दफ्तर में एक अनूठी शिकायत पहुंची थी। शिकायतकर्ताओं ने आवेदन में कहा है कि हम आपके और कलेक्टर बंगले के बाहर रातभर डीजे बजाना चाहते हैं। क्या हमें इसकी अनुमति मिलेगी। इस आवेदन पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद अब ग्रामीणों ने 19 दिसंबर को एसपी और कलेक्टर के बंगले के सामने DJ बजाने की तैयारियां कर ली हैं, इसी कड़ी में अब ग्रामीणों ने 15 हजार का DJ बुक किया है जिसका बयाना 4000 मंजीत कौर बल के नाम से डीजे वाले को जमा कराया गया है, डीजे बुक होने के बाद ग्रामीणों ने एसपी और कलेक्टर के बंगले के सामने DJ बजाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

दरअसल मामला तब सामने आया जब शिकायतकर्ताओं ने अपने आवेदन में पुलिस विभाग की ओर इशारा करते हुए कहा कि यदि अनुमति नहीं मिलेगी तो रातभर कानफोड़ू डीजे बजाने वालों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। ये शिकायत ग्रामीणों के साथ शहर के डॉक्टर्स, वर्किंग प्रोफेशनल्स और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी की है। दरअसल मामला नवा रायपुर अटल नगर का है। यहां राखी गांव के एक मकान में 12 दिसंबर की शाम डीजे बजना शुरू हुआ। रात के 12 बजे तक फुल साउंड में डीजे बजता रहा। लोग नाचते रहे। कॉलोनी के लोगों ने परेशान होकर डायल 112 पर खबर दी। यहां रहने वाले डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस तीन बार आई, मगर DJ को बंद न करवा सकी। सुबह 4 बजे तक यूं ही तेज आवाज में बड़े-बड़े स्पीकर्स में गाने बजते रहे। कार्रवाई करने गई पुलिस को DJ के संचालक ने कह दिया कि उसके पास DJ बजाने की अनुमति है। अब इस इलाके के सभी लोगों ने एक आवेदन SP ऑफिस में दिया है। इस आवेदन में लिखा गया है कि जैसी अनुमति इस मामले में दी गई वैसी ही अनुमति हमें भी दें। हम 19 दिसंबर की शाम से लेकर सुबह 4 बजे तक SP, कलेक्टर बंगले के बाहर ऐसे ही DJ बजाकर कार्यक्रम करना चाहते हैं। अगर अनुमति नहीं दी जा सकती तो राखी में रात भर DJ बजाने वालों पर कार्रवाई करें। डॉ गुप्ता ने बताया कि इस आवेदन को दिए जाने के 24 घंटे बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।




Next Story