Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तातापानी महोत्सव की तैयारियां शुरू, कलेक्टर ने महोत्सव स्थल का किया निरीक्षण, देखिए वीडियो

बलरामपुर जिले में मकर संक्रांति पर्व के मौके पर होने वाले तातापानी महोत्सव की तैयारियां शुरू कर दी गई है. जिला प्रशासन की टीम ने कलेक्टर के नेतृत्व में तातापानी स्थल का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 3 दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव को देखने राज्य भर के लोग यहां आते हैं.

तातापानी महोत्सव की तैयारियां शुरू, कलेक्टर ने महोत्सव स्थल का किया निरीक्षण, देखिए वीडियो
X

बलरामपुर. बलरामपुर जिले में मकर संक्रांति पर्व के मौके पर होने वाले तातापानी महोत्सव की तैयारियां शुरू कर दी गई है. जिला प्रशासन की टीम ने कलेक्टर के नेतृत्व में तातापानी स्थल का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 3 दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव को देखने राज्य भर के लोग यहां आते हैं.

तातापानी महोत्सव अपनी भव्यता के लिए मशहूर है. यहां पर गर्म जल का प्राकृतिक स्रोत है. इसी को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा तातापानी महोत्सव के माध्यम से तातापानी को पर्यटन के क्षेत्र में बढ़ावा दिया जा रहा है. मकर संक्रांति पर्व के मौके पर 3 दिनों का यहां पर भव्य मेले का आयोजन किया जाता है.

जिला प्रशासन की टीम तैयारियों के जायजे में आज से ही लग चुकी है. इस महोत्सव को सफल बनाने के लिए कलेक्टर कुंदन कुमार और जिला पंचायत सीईओ ने जिले के सभी अधिकारियों को अभी से ही जिम्मेदारियां सौंप डाली है.

दरअसल इस महोत्सव में भोजपुरी कलाकारों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों का भी सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने को मिलता है और 3 दिनों तक चलने वाले इस भव्य मेले का इंतजार जिलेवासी बेसब्री से करते हैं.



Next Story