Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओबीसी आरक्षण पर सियासत : प्रदेशभर में बीजेपी का धरना-प्रदर्शन, तो कांग्रेस मना रही जश्न

प्रदेश में भाजपा संगठन ने अब ओबीसी में 27 फ़ीसदी आरक्षण को लेकर मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी ओबीसी वर्ग मगंलवार को आज पूरे प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करेंगी। होने वाले इस प्रदर्शन में हर जिले के बड़े नेता आंदोलन में शामिल होंगे।

ओबीसी आरक्षण पर सियासत : प्रदेशभर में बीजेपी का धरना-प्रदर्शन, तो कांग्रेस मना रही जश्न
X

रायपुर। प्रदेश में भाजपा संगठन ने अब ओबीसी में 27 फ़ीसदी आरक्षण को लेकर मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी ओबीसी वर्ग मगंलवार को आज पूरे प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करेंगी। होने वाले इस प्रदर्शन में हर जिले के बड़े नेता आंदोलन में शामिल होंगे। इसके साथ ही राजधानी रायपुर के धरना स्थल बुढ़ापारा में दोपहर 1:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक एक दिवसीय धरना मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।

वहीं भाजपा के ओबीसी आरक्षण धरने के खिलाफ दूसरी ओर कांग्रेस जश्न मनाएगी। इस जश्न को आयोजन नवीन मार्केट खूबचन्द बघेल की प्रतिमा के पास कांग्रेस मिठाई बांटकर मनाएगी। इसके साथ ही कांग्रेस ओबीसी विभाग के अध्यक्ष चौलेश्वर चंद्राकर ने कहा कि ओबीसी आरक्षण के नाम पर भाजपा केवल राजनीति कर रही हैं। भूपेश सरकार क्वांटिफियेबल डाटा आयोग के माध्यम से गणना पूर्ण कर ली हैं। और जल्द ही सरकार 27 फीसदी आरक्षण की मांग को पूरा करेंगी।

और पढ़ें
Next Story